रूस के राष्ट्रपति चुनाव में प्रेसिडेंट पुतिन को टक्कर देने आ रही ‘पॉर्न स्टार’

putin

नई दिल्ली। रूस में राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मियों तेज हो गयी हैं। इसी बीच एक खबर ने चुनाव में उम्मीदवार को लेकर तड़का लगा दिया है। एक वीडियो ने नए चेहरे पर चुनावी माहौल को और हवा दे दी है। बताया जा रहा है रूस में अगले साल की शुरूआत में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर ‘पॉर्न स्टार’ ऐलीना बर्कोवा प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन को टक्कर देंगी। उन्होने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

Porn Star Elena Berkova In Russian President Election Against Putin :

पॉर्न स्टार ऐलीना ने प्रेसिडेंट इलेक्शन में खड़े होने का ऐलान करते हुए कहा है कि उनकी सरकार आते ही वो स्कूलों में सेक्स एजुकेशन कम्पलसरी करेंगी। क्योंकि वहां अभी भी बच्चों को प्रोपर सेक्स एजुकेशन नहीं दी जाती है। ऐलीना ने कहा, 40 सेंटीमीटर से लंबी स्कर्ट पहनना अपराध माना जाएगा। मर्दों को तलाक देने का अधिकार भी खत्म किया जाएगा और इस सभी के लिए कानून बनाया जाएगा।

मुर्मान्स्क शहर की रहने वाली 32 वर्षीय ऐलीना इससे पहले भी चुनाव लड़ चुकी हैं। साल 2009 में ऐलीना ने मेयर पद के लिए चुनाव लड़ा था, उस समय वह राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिए छोटी थी। रूस में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की उम्र कम से कम 35 साल होनी चाहिेए। बर्कोवा ने 2004 में पोर्न फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। इंस्टाग्राम पर उसके करीब 7 लाख प्रशंसक हैं।

नई दिल्ली। रूस में राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मियों तेज हो गयी हैं। इसी बीच एक खबर ने चुनाव में उम्मीदवार को लेकर तड़का लगा दिया है। एक वीडियो ने नए चेहरे पर चुनावी माहौल को और हवा दे दी है। बताया जा रहा है रूस में अगले साल की शुरूआत में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर 'पॉर्न स्टार' ऐलीना बर्कोवा प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन को टक्कर देंगी। उन्होने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है।पॉर्न स्टार ऐलीना ने प्रेसिडेंट इलेक्शन में खड़े होने का ऐलान करते हुए कहा है कि उनकी सरकार आते ही वो स्कूलों में सेक्स एजुकेशन कम्पलसरी करेंगी। क्योंकि वहां अभी भी बच्चों को प्रोपर सेक्स एजुकेशन नहीं दी जाती है। ऐलीना ने कहा, 40 सेंटीमीटर से लंबी स्कर्ट पहनना अपराध माना जाएगा। मर्दों को तलाक देने का अधिकार भी खत्म किया जाएगा और इस सभी के लिए कानून बनाया जाएगा।मुर्मान्स्क शहर की रहने वाली 32 वर्षीय ऐलीना इससे पहले भी चुनाव लड़ चुकी हैं। साल 2009 में ऐलीना ने मेयर पद के लिए चुनाव लड़ा था, उस समय वह राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिए छोटी थी। रूस में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की उम्र कम से कम 35 साल होनी चाहिेए। बर्कोवा ने 2004 में पोर्न फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। इंस्टाग्राम पर उसके करीब 7 लाख प्रशंसक हैं।