राष्ट्रपति ट्रंप के साथ अफेयर की वजह से पॉर्न स्टार को मिली जान से मारने की धमकी

राष्ट्रपति ट्रंप के साथ अफेयर की वजह से पॉर्न स्टार को मिली जान से मारने की धमकी
राष्ट्रपति ट्रंप के साथ अफेयर की वजह से पॉर्न स्टार को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। डॉनल्ड ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने से पहले उनसे यौन संबंध स्थापित करने का दावा करने वाली पॉर्न ऐक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं। पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील ने शुक्रवार को यह आरोप लगाया। स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टिफैनी क्लिफोर्ड है। वह उस समझौते को अमान्य घोषित करने के लिए अदालती लड़ाई लड़ रही हैं, जिस पर उन्होंने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले दस्तखत किए थे।

स्टॉर्मी के मुताबिक 2006 में उनका ट्रंप के साथ संबंध बना जो करीब सालभर तक चला। डॉनल्ड ट्रंप के वकील ने शुक्रवार को अदालत में दावा किया कि स्टॉर्मी ने समझौते का उल्लंघन किया है और इसके लिए उन्हें 2 करोड़ डॉलर (करीब 130 करोड़ रुपये) से ज्यादा चुकाना होगा।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका ने टाली भारत के साथ होने वाली उच्च स्तरीय 2+2 वार्ता }

हालांकि अमेरिका के राष्ट्रपति ने इससे साफ इंकार कर दिया है। ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन को लिखे पत्र में स्टोर्मी ने उन्हें 130,000 डॉलर राष्ट्रपति के अकाउंट में जमा करवाने की बात कही। इससे वह खुद को नॉन-डिस्कलोजर एग्रीमेंट से मुक्त हो सकें। मगर कोहेन ने इस ऑफर पर कोई जवाब नहीं दिया।

पॉर्न स्टार के वकील माइकल एवनट्टी ने एपी को बताया कि उनकी मुवक्किल को ‘शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकियां’ दी गईं। हालांकि उन्होंने डीटेल उपलब्ध नहीं कराया। उन्होंने यह नहीं बताया कि आखिर धमकी देने वाले कौन थे और क्या वे राष्ट्रपति, ट्रंप कैंपेन टीम या ट्रंप ऑर्गनाइजेशन से जुड़े हुए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका ने संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद से तोड़ा नाता }

नई दिल्ली। डॉनल्ड ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने से पहले उनसे यौन संबंध स्थापित करने का दावा करने वाली पॉर्न ऐक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं। पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील ने शुक्रवार को यह आरोप लगाया। स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टिफैनी क्लिफोर्ड है। वह उस समझौते को अमान्य घोषित करने के लिए अदालती लड़ाई लड़ रही हैं, जिस पर उन्होंने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले दस्तखत किए थे। स्टॉर्मी के मुताबिक…
Loading...