1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बड़ा खुलासा: शिल्पा की बहन को भी अपनी फिल्म में शामिल करना चाहते थे कुंद्रा, लॉन्च करने वाले थे नया ऐप

बड़ा खुलासा: शिल्पा की बहन को भी अपनी फिल्म में शामिल करना चाहते थे कुंद्रा, लॉन्च करने वाले थे नया ऐप

गहना वरिष्ठ ने किया है कि राज कुंद्रा एक नया ऐप लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे। और एक फिल्म बनाना चाहते थे जिसमे वो अपनी साली शमिता शेट्टी को कास्ट करना चाहते थे।  

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी केस के मास्टरमाइंड राज कुंद्रा केस की जांच जैसे-जैसे क्राइम ब्रांच पुलिस करती जा रही है वहीं दूसरी तरफ कई तार इस केस से जुडते जा रहें हैं। आपको बता दें, जहां राज कुंद्रा (Raj Kundra) के 2 ऐप के 70 वीडियो क्राइम ब्रांच पुलिस  के हाथ लगे तो दूसरी तरफ राज के एक नए प्लान सामने आया है जिसे जान आपके भ होश उड़ जाएंगे।

पढ़ें :- Wheelchair पर बैठे-बैठे Shilpa Shetty ने किया VIDEO, कहा-करना है कुछ काम

खबरों की माने तो राज कुंद्रा अपनी फिल्म में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) यानी अपनी साली को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे। जी हाँ, इस बात में फैंस ने सनसनी मचा दी है। दरअसल इस बात का खुलासा गहना वशिष्ठ ने किया है कि राज कुंद्रा एक नया ऐप लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे। और एक फिल्म बनाना चाहते थे जिसमे वो अपनी साली शमिता शेट्टी को कास्ट करना चाहते थे।

पुलिस कस्टडी में Raj Kundra

अश्लील फिल्म बनाने और उन्हे ऐप पर अपलोड करने के लिए राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच पुलिस ने अरेस्ट किया था। इस मामले में पुलिस ने राज के अलावा कई लोगों को अरेस्ट कर पूछताछ कर रही है वहीं खबरों की माने तो बीते दिन राज ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को 25 लाख की रिश्वत देने की कोशिश भी की थी।

आपको बता दें गहना वशिष्ठ ने एक इंटरव्यू में बताया राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के पहले राज के ऑफिस गई थी। जिसमें उन्हे इस बात की जानकारी मिली थी कि ‘बॉलीफेम’ (bolyfame) नाम का एक ऐप लॉन्च कि तैयारी कि जा रही है। वाहीन दूसरी तरफ ऐप के लिए रियलिटी शो (Reality Shows), चैट शो (Chat Shows), म्यूजिक वीडियो (Music Videos), कॉमिडी शो (Comedy Shows) और नॉर्मल फिल्म (Normal Films) बनाने की योजना थी। हालांकि इन फिल्मों में कोई बोल्ड सीन को शामिल करने की कोई योजना नहीं थी।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...