बिहार में लगे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर, खोजने वाले को 5100 रुपये का इनाम

tejswai
बिहार में लगे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर, खोजने को 5100 रुपये का इनाम

मुजफ्फपुर। लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लापता हैं। इसको लेकर कई बार सवाल खड़े हो चुके हैं। उनकी पार्टी के नेता भी इसको लेकर सवाल उठा चुके हैं। वहीं अब बिहार में उनके लापता होने के पोस्टर भी लगने शुरू हो गए हैं। पोसटर में लिखा गया है कि जो भी तेजस्वी यादव को ढूंढ़ कर लाएगा उसे 5100 रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। पोस्टर में लिखा गया है कि तेजस्वी 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही लापता है।

Poster Announcing Reward Of Rs 5100 For Person Who Finds Tejashwi Yadav Seen In Muzaffarpur :

बिहार में इस समय चमकी बुखार से बच्चों के मौत का सिलसिला जारी है। इसको लेकर सुशासन बाबू नीतीश कुमार खामोश हैं। वहीं, इस मसले पर पूरा विपक्ष भी लापता दिख रहा है। हर मुद्दे पर सरकार को घेरने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी इस मौके पर नहीं दिख रहे हैं। इस बीच उनके लापता होने की चर्चाएं भी होने लगी हैं। उनकी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने उनके विश्वकप देखने जाने की आशंका जताई थी। वहीं इस बीच तमन्ना हाशमी की तरफ से उनके लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं।

वे खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बता रहे हैं। पोस्टर में लिखा है, ‘लापता-लापता-लापता-लापता…नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी श्री तेजस्वी यादव को ढूंढ़ के लाने वाले को 5100 रुपये का नकद इनाम…नोट- 2019 के लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद से लापता हैं।’ गौरतलब है कि बिहार में चमकी बुखार से लगातार बच्चों की मौत हो रही है लेकिन तेजस्वी यादव की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव के लापता होने पर उनके ​विरोधी पर उन पर निशाना साध रहे हैं।

मुजफ्फपुर। लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लापता हैं। इसको लेकर कई बार सवाल खड़े हो चुके हैं। उनकी पार्टी के नेता भी इसको लेकर सवाल उठा चुके हैं। वहीं अब बिहार में उनके लापता होने के पोस्टर भी लगने शुरू हो गए हैं। पोसटर में लिखा गया है कि जो भी तेजस्वी यादव को ढूंढ़ कर लाएगा उसे 5100 रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। पोस्टर में लिखा गया है कि तेजस्वी 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही लापता है। बिहार में इस समय चमकी बुखार से बच्चों के मौत का सिलसिला जारी है। इसको लेकर सुशासन बाबू नीतीश कुमार खामोश हैं। वहीं, इस मसले पर पूरा विपक्ष भी लापता दिख रहा है। हर मुद्दे पर सरकार को घेरने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी इस मौके पर नहीं दिख रहे हैं। इस बीच उनके लापता होने की चर्चाएं भी होने लगी हैं। उनकी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने उनके विश्वकप देखने जाने की आशंका जताई थी। वहीं इस बीच तमन्ना हाशमी की तरफ से उनके लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। वे खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बता रहे हैं। पोस्टर में लिखा है, 'लापता-लापता-लापता-लापता...नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी श्री तेजस्वी यादव को ढूंढ़ के लाने वाले को 5100 रुपये का नकद इनाम...नोट- 2019 के लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद से लापता हैं।' गौरतलब है कि बिहार में चमकी बुखार से लगातार बच्चों की मौत हो रही है लेकिन तेजस्वी यादव की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव के लापता होने पर उनके ​विरोधी पर उन पर निशाना साध रहे हैं।