1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: कांग्रेस कमेटी के महासचिव द्वारा जारी किया गया पोस्टर, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

UP Election 2022: कांग्रेस कमेटी के महासचिव द्वारा जारी किया गया पोस्टर, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा था कि वह बाहर से किसी नेता को नहीं लेंगे। उनके यहां लगभग सभी टिकट फाइनल हो चुके हैं। लेकिन प्रयागराज से एक कांग्रेस के नेता ने अपने social media accounts पर एक दिलचस्‍प poster लगाया है। इस poster में सपा में housefull का उल्‍लेख करते हुए अलग-अलग दलों के नेताओं को join congress करने का न्‍योता दिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा था कि वह बाहर से किसी नेता को नहीं लेंगे। उनके यहां लगभग सभी टिकट फाइनल हो चुके हैं। लेकिन प्रयागराज से एक कांग्रेस के नेता ने अपने social media accounts पर एक दिलचस्‍प poster लगाया है। इस poster में सपा में housefull का उल्‍लेख करते हुए अलग-अलग दलों के नेताओं को join congress करने का न्‍योता दिया है।

पढ़ें :- Independence Day 2022: इस स्वतंत्रता दिवस पर चंद मिनटों में बनाएं पोस्टर

पोस्टर लगाने वाले व्यक्ति का नाम इरशाद उल्‍ला बताया जा रहा है जो प्रयागराज कांग्रेस कमेटी के महासचिव हैं। इस poster में उन्होंने लिखा कि’ सपा में हाउसफुल, जब कोई तुमसे मुंह मोड़ ले औरा वो चुनाव में टिकट भी ना दे, तब तुम मेरे पास आना गुरु, मेरा घर खुला खुला ही रहेगा तुम्‍हारे लिए।’ यह पोस्टर social media पर जमकर वायरल हो रहा है।

media persons से बात करते हुए इरशाद ने कहा कि अलग-अलग दलों से सपा ज्‍वाइन करने वालों को वहां सम्‍मान नहीं मिल रहा है और साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि हम ऐसे नेताओं से अपील कर रहे हैं जो देश को बचाना चाहते हैं। जो चाहते हैं कि प्रदेश गलत हाथों में न जाए। उन्‍हें प्रियंका गांधी के हाथों को मजबूत करने के लिए join congress करनी चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...