बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में छिड़ा पोस्टर वॉर, ड्रोन से रखी जाएगी नजर 

bjp tmc poster war
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में छिड़ा पोस्टर वॉर, ड्रोन से रखी जाएगी नजर 

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम कोलकाता के मेयो रोड पर अमित शाह रैल को संबोधित करेंगे। उधर तृणमूल कांग्रेस ने इसे असफल बनाने के लिए आज ही राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के विरोध में रैली निकालने का भी ऐलान किया है। इसको लेकर विवाद की आशंका जताते हुए प्रदेश भाजपा ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर रैली में आने वाले लोगों को सुरक्षा देने की मांग की है।

Poster War Between Bjp And Tmc In West Bengal :

हालाकि वेस्ट मिदनापुर में बीजेपी समर्थकों के को अमित शाह की रैली में ले जाने के लिए नया बसात इलाके में खड़ी गाड़ी में अज्ञा हमलावारों ने शुक्रवार की शाम को तोड़फोड़ की। इस दौरान मारपीट भी की गई। जिसमें कई लोगों को मामूली चोटे आईं। घटना की भनक लगते ही पु​लिस मौके पर पहुंची, हालाकि तब तक हमलावर वहां से फरार हो चुके थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है।

बता दें कि दोनों पार्टियों के कार्यक्रम एक ही दिन होने के चलते बीजेपी और टीएमसी के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है। जिसमें एक तरफ जहां अमित शाह के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाये गये हैं तो दूसरी ओर शहर के मायो रोड पर शाह और बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगे है। टीएमसी की तरफ से लगाए पोस्टरों में लिखा है कि ‘एंटी-बंगाल बीजेपी गो बैक’ यानी बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ’। कार्यक्रम के मुताकि मायो रोड पर ही बीजेपी अध्यक्ष शाह ‘युवा स्वाभिमान समवेश’ रैली को संबोधित करेंगे। जो दोपहर एक बजे होगी।

बता दें कि पश्चिम मेदिनीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पंडाल गिरने के बाद से प्रदेश भाजपा नेतृत्व फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रही है। जिसके चलते बंगाल की भाजपा इकाई ने 11 अगस्त को महानगर के मेयो रोड में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली की सुरक्षा के लिए ड्रोन से निगरानी के लिए कोलकाता पुलिस से अनुमति मांगी है।

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम कोलकाता के मेयो रोड पर अमित शाह रैल को संबोधित करेंगे। उधर तृणमूल कांग्रेस ने इसे असफल बनाने के लिए आज ही राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के विरोध में रैली निकालने का भी ऐलान किया है। इसको लेकर विवाद की आशंका जताते हुए प्रदेश भाजपा ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर रैली में आने वाले लोगों को सुरक्षा देने की मांग की है।हालाकि वेस्ट मिदनापुर में बीजेपी समर्थकों के को अमित शाह की रैली में ले जाने के लिए नया बसात इलाके में खड़ी गाड़ी में अज्ञा हमलावारों ने शुक्रवार की शाम को तोड़फोड़ की। इस दौरान मारपीट भी की गई। जिसमें कई लोगों को मामूली चोटे आईं। घटना की भनक लगते ही पु​लिस मौके पर पहुंची, हालाकि तब तक हमलावर वहां से फरार हो चुके थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है।बता दें कि दोनों पार्टियों के कार्यक्रम एक ही दिन होने के चलते बीजेपी और टीएमसी के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है। जिसमें एक तरफ जहां अमित शाह के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाये गये हैं तो दूसरी ओर शहर के मायो रोड पर शाह और बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगे है। टीएमसी की तरफ से लगाए पोस्टरों में लिखा है कि 'एंटी-बंगाल बीजेपी गो बैक' यानी बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ'। कार्यक्रम के मुताकि मायो रोड पर ही बीजेपी अध्यक्ष शाह 'युवा स्वाभिमान समवेश' रैली को संबोधित करेंगे। जो दोपहर एक बजे होगी।बता दें कि पश्चिम मेदिनीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पंडाल गिरने के बाद से प्रदेश भाजपा नेतृत्व फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रही है। जिसके चलते बंगाल की भाजपा इकाई ने 11 अगस्त को महानगर के मेयो रोड में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली की सुरक्षा के लिए ड्रोन से निगरानी के लिए कोलकाता पुलिस से अनुमति मांगी है।