सांसद राहुल गांधी के लिए अमेठी में लगे गुमशुदी के पोस्टर

सांसद राहुल गांधी
सांसद राहुल गांधी के लिए अमेठी में लगे गुमशुदी के पोस्टर

Posters For Missing Rahul Gandhi Pasted In Amethi

अमेठी। उत्तर प्रदेश की अमे​ठी लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी महीनों विदेश में छुट्टी मनाते हैं, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात जाकर किसानों और बाढ़ पीडितों के साथ खड़े रहने का दावा करते हैं, लेकिन अपने संसदीय क्षेत्र की खोज खबर नहीं रखते हैं। यही वजह है कि राहुल गांधी के अमेठी स्थि​त कार्यालय के आस पास उनकी गुमशुदी के पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं।

अमेठी कांग्रेस के पदाधिकारियों का कहना है कि यह राहुल गांधी के खिलाफ साजिश के तहत की गई हरकत है। राहुल गांधी अपने क्षेत्रवासियों का पूरा ध्यान रखते हैं, उन्होंने हाल ही में अमेठी के किसानों की समस्या को ध्यान में रखते हुए एनएचएआई आॅफिस में ज्ञापन सौंपा था।

मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी की सड़कों के किनारे राहुल गांधी की गुमशुदी के पोस्टर लगे हैं। अमेठी की जनता के नाम से लगाए गए पोस्टरों में लिखा है कि अमेठी के सांसद राहुल गांधी लंबे समय से अमेठी से लापता हैं। जिस वजह से अमेठी में सांसद द्वारा करवाए जाने वाले विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प हैं। अमेठी की जनता राहुल गांधी को अपना सांसद चुनकर खुद को ठगा व अपमानित महसूस कर रही है। अमेठी में इनकी जानकारी देने वाले को उचित ईनाम दिया जाएगा।

इस तरह के पोस्टर अमेठी क्षेत्र की तमाम सड़कों के साथ—साथ सरकारी दफ्तरों में भी चस्पा किए गए हैं। इन पोस्टरों को लेकर स्थानीय कांग्रेसी नेताओं में गुस्सा भी है। हालांकि इन पोस्टरों पर किसी का नाम व मोबाइल नंबर न होने की वजह से यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि यह काम किया किसने है।

अमेठी। उत्तर प्रदेश की अमे​ठी लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी महीनों विदेश में छुट्टी मनाते हैं, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात जाकर किसानों और बाढ़ पीडितों के साथ खड़े रहने का दावा करते हैं, लेकिन अपने संसदीय क्षेत्र की खोज खबर नहीं रखते हैं। यही वजह है कि राहुल गांधी के अमेठी स्थि​त कार्यालय के आस पास उनकी गुमशुदी के पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं। अमेठी कांग्रेस के पदाधिकारियों का कहना है कि यह राहुल गांधी के खिलाफ साजिश…