बरेली में भाजपाइयों ने दिखाने शुरू कर दिए रंग, मुसलमानों के खिलाफ जगह-जगह लगे पोस्टर

बरेली: यूपी विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के बाद भाजपाइयों ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिये हैं। बरेली के एक गाँव में मुसलमानों को गाँव छोड़कर चले जाने का पोस्टर देखने को मिला है। इस पोस्टर मे गाँव के मुसलमानों को साल के अंत तक गाँव छोड़कर जाने की धमकी दी गयी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।




जियांगला गांव में करीब दो दर्जन पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टर पर एक भाजपा सांसद का नाम भी लिखा हुआ है। और साथ ही ये धमकी भी दी गयी कि अगर साल के अंत तक मुसलमान गाँव छोड़कर नहीं गए तो उन्हे गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ सकता है। इन पोस्टरों पर हिंदी में ये साफ़ लिखा है, ‘उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आ गई है। अब गांव के हिंदू वहीं करेंगे जो कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने देश के मुसलमानों के साथ कर रहे हैं।’




ग्रामीणों ने बताया कि ‘रात तक तो यहाँ कोई पोस्टर नहीं लगे थे लेकिन जब सुबह हुई तो हम लोगों ने देखा कि पूरे गांव में ऐसे पोस्टर लगे हुए। कुछ गांव वालों ने इस पोस्टर को लेकर विरोध जताया तो हमने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। उन्होने ये भी कहा कि यहाँ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।