1. हिन्दी समाचार
  2. खुलेआम कानून हाथ में लेने पर विधायक के समर्थन में लगे पोस्टर

खुलेआम कानून हाथ में लेने पर विधायक के समर्थन में लगे पोस्टर

Posters Of Akash Vijayvargiya Imposed In Indore

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

इंदौर। नगर निगम के अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने के बाद चर्चा में आए बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका इंदौर कोर्ट से खारिज हो गई है। अब मामले के सुनवाई भोपाल की विशेष अदालत में होगी। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहरभर में आकाश विजयवर्गीय के पोस्टर्स लगाए हैं जिनमें सैल्यूट आकाश जी लिखा हुआ है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

बता दें भाजपा इंदौर के राजवाड़ा में बड़ा मंच तैयार कर रही है। सैकड़ों की संख्या में ये पोस्टर्स लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा यहां बड़ा प्रदर्शन करने की तैयारी में है। नगर निगम के अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने के मामले में बीजेपी विधायक और भाजपा महासचिव के बेटे आकाश विजयवर्गीय की इंदौर कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है।

इसके बाद अब भोपाल की विशेष अदालत मामले की सुनवाई करेगी। अपर सत्र न्यायधीश ने याचिका खारिज करने के पीछे क्षेत्रीय अधिकार से बाहर का मामला होने की दलील दी। बता दें भोपाल की विशेष अदालत में ही मध्य प्रदेश के विधायकों और सांसदों से जुड़े मामलों की सुनावाई होती है। ऐसे में अब आकाश विजयवर्गीय के मामले की भी सुनवाई इसी अदालत में होगी।

पुलिस ने जर्जर मकान गिराने गई इंदौर नगर निगम की टीम के साथ बुधवार को विवाद के दौरान शहरी निकाय के एक अधिकारी को क्रिकेट बल्ले से पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार किया था। मामले की जानकारी देते हुए इंदौर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रुचिवर्धन मिश्रा ने बताया कि विजयवर्गीय और 10 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...