1. हिन्दी समाचार
  2. माया के बाद अब अखिलेश यादव भी PM की रेस में, लगे पोस्टर

माया के बाद अब अखिलेश यादव भी PM की रेस में, लगे पोस्टर

Posters Of Akhilesh Yadav With Appeal Of New Pm Seen In Up

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। अखिलेश यादव हमेशा से पीएम पद पर अपनी उम्मीदवारी के सवालों से बचते रहे हैं लेकिन लखनऊ में उनके समर्थक ने प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रूप में प्रोजेक्ट कर रहे हैं। लखनऊ में तो समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की जगह-जगह पर होर्डिंग भी लगा दी है। जिसमें अखिलेश यादव का गुणगान किया जा रहा है। इस पोस्टर में अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री पद के लिए सही उम्मीदवार बताया गया है।

पढ़ें :- IND Vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत की स्थिती मजबूत, रोहित और अक्षर रहे प्रभावी

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में भाजपा को रोकने के लिए मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन कर लिया है। इस गठबंधन का अभी तक नेता घोषित नहीं किया गया है। इतना ही नहीं 38-38 सीट पर लडऩे की घोषणा तो जरूर की गई है लेकिन समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के बीच अभी 38-38 सीटों का बंटवारा भी नहीं हुआ है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अखिलेश यादव को पीएम के रूप में प्रोजेक्ट करने का अभियान छेड़ दिया है।

लखनऊ में कई जगह पर ऐसे होर्डिंग डॉ. अनुराग यादव ने लगवाए हैं जो अपने को श्रावस्ती से दावेदार भी मान रहे हैं। लखनऊ की सड़कों पर नए होर्डिंग लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। जिसमें अखिलेश यादव का गुणगान किया जा रहा है। इसमें अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री पद के लिए सही उम्मीदवार बताया गया है। पोस्टर में लिखा है कि देश में, प्रदेश में ”विश्वास है अखिलेश में”, चाहिए देश को नया प्रधानमंत्री। यह पोस्टर सपा नेता अनुराग यादव ने लगवाए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...