पंजाब में लगाये गये इमरान, सिद्धू के पोस्टर, BJP बोली सिद्धू हैं ISI एजेंट

Posters of Imran, Sidhu
पंजाब में लगाये गये इमरान, सिद्धू के पोस्टर, BJP बोली सिद्धू हैं ISI एजेंट

चंडीगढ़। जबसे कांग्रेस के नेता नवजोत सिं​ह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर भारत लौटे तभी से वो बीजेपी और सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह से पहले ही पंजाब में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टर लगवा दिये गये हैं। जिसके बाद एकबार फिर भाजपा ने नवजोत सिंह सिद्धू की कड़ी आलोचना करते हुए उन्हे आईएसआई एजेंट बता दिया। वहीं इन पोस्टरों से पंजाब में भी काफी बवाल शुरू हो गया है।

Posters Of Imran Sidhu Put Up In Punjab Bjp Bid Sidhu Is Isi Agent :

इमरान और सिद्धू के जो पोस्टर लगवाये गये हैं उन पोस्टरों में एक तरफ इमरान खान और दूसरी तरफ सिद्धू की तस्वीर लगाई गयी है। दोनों को असली हीरो बताया गया है। बताया गया कि अमृतसर नगर निगम के पार्षद हरपाल सिंह वेरका ने मंगलवार को सिद्धू और इमरान को होर्डिंग में साथ दिखाया। वहीं होर्डिंग लगने के बाद प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजेश हनी ने कहा कि होर्डिंग से साबित होता है कि सिद्धू भारत में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं। उन्होने कहा कि सिद्धू आईएसआई के हाथों खेलकर देश का माहौल खराब कर रहे हैं.हालांकि जैसे ही प्रशासन को जानकारी मिली तो सारी होर्डिंग उतरवा दी गयीं।

ये होर्डिंग गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में लगाए गए थे जिनमे लिखा था कि ‘‘करतारपुर रास्ता खुलवाने वाले असली हीरो नवजोत सिंह सिद्धू’, हम पंजाबी छाती ठोक कर कहते हैं कि करतारपुर रास्ता खुलवाने का सारा श्रेय सिद्धू और इमरान को जाता है, क्योंकि हम लोग अहसान फरामोश नहीं हैं।’’ आपको बता दें कि पाकिस्तान सरकार की तरफ से पहला निमंत्रण भी सिद्धू को ही दिया गया था। 9 नवम्बर को करतारपुर जाने के लिए सिद्धू ने केन्द्र व राज्य सरकार से अनुमति भी मांगी है।

चंडीगढ़। जबसे कांग्रेस के नेता नवजोत सिं​ह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर भारत लौटे तभी से वो बीजेपी और सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह से पहले ही पंजाब में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टर लगवा दिये गये हैं। जिसके बाद एकबार फिर भाजपा ने नवजोत सिंह सिद्धू की कड़ी आलोचना करते हुए उन्हे आईएसआई एजेंट बता दिया। वहीं इन पोस्टरों से पंजाब में भी काफी बवाल शुरू हो गया है। इमरान और सिद्धू के जो पोस्टर लगवाये गये हैं उन पोस्टरों में एक तरफ इमरान खान और दूसरी तरफ सिद्धू की तस्वीर लगाई गयी है। दोनों को असली हीरो बताया गया है। बताया गया कि अमृतसर नगर निगम के पार्षद हरपाल सिंह वेरका ने मंगलवार को सिद्धू और इमरान को होर्डिंग में साथ दिखाया। वहीं होर्डिंग लगने के बाद प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजेश हनी ने कहा कि होर्डिंग से साबित होता है कि सिद्धू भारत में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं। उन्होने कहा कि सिद्धू आईएसआई के हाथों खेलकर देश का माहौल खराब कर रहे हैं.हालांकि जैसे ही प्रशासन को जानकारी मिली तो सारी होर्डिंग उतरवा दी गयीं। ये होर्डिंग गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में लगाए गए थे जिनमे लिखा था कि ‘‘करतारपुर रास्ता खुलवाने वाले असली हीरो नवजोत सिंह सिद्धू’, हम पंजाबी छाती ठोक कर कहते हैं कि करतारपुर रास्ता खुलवाने का सारा श्रेय सिद्धू और इमरान को जाता है, क्योंकि हम लोग अहसान फरामोश नहीं हैं।’’ आपको बता दें कि पाकिस्तान सरकार की तरफ से पहला निमंत्रण भी सिद्धू को ही दिया गया था। 9 नवम्बर को करतारपुर जाने के लिए सिद्धू ने केन्द्र व राज्य सरकार से अनुमति भी मांगी है।