नाराजगी : पंजाब में दीवारों पर लगे पोस्टर, सिद्धू कब छोड़ रहे हो राजनीति

siddhu punjab
नाराजगी : पंजाब में दीवारों पर लगे पोस्टर, सिद्धू कब छोड़ रहे हो राजनीति

नई दिल्ली। पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच की तकरार ने अब और भी बड़ा रूप ले लिया है। आलम ये है कि पंजाब में अब सिद्धू से राजनीति से सन्यास की मांग भी होने लगी है।

Posters On The Walls In Punjab Sidhu When You Are Leaving Politics :

लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की हार के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू से नेता और सोशल मीडिया यूजर लगातार वादा निभाने और राजनीति से सन्यास लेने की बात याद दिला रहे हैं। यहीं नहीं पंजाब में दीवारों पर पोस्टर चिपकाए गए हैं, जिनमें नवजोत सिंह सिद्धू को याद दिलाया जा रहा है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं?

बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के हाथों प्रतिष्ठित अमेठी लोकसभा सीट कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से गंवाने के बाद से ही पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवोजत सिंह सिद्धू के इस्तीफे की मांग चल रही है। बता दें उन्होने कहा कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार जाते हैं,तो वो राजनीति छोड़ देंगे।

नई दिल्ली। पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच की तकरार ने अब और भी बड़ा रूप ले लिया है। आलम ये है कि पंजाब में अब सिद्धू से राजनीति से सन्यास की मांग भी होने लगी है। लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की हार के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू से नेता और सोशल मीडिया यूजर लगातार वादा निभाने और राजनीति से सन्यास लेने की बात याद दिला रहे हैं। यहीं नहीं पंजाब में दीवारों पर पोस्टर चिपकाए गए हैं, जिनमें नवजोत सिंह सिद्धू को याद दिलाया जा रहा है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं? बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के हाथों प्रतिष्ठित अमेठी लोकसभा सीट कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से गंवाने के बाद से ही पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवोजत सिंह सिद्धू के इस्तीफे की मांग चल रही है। बता दें उन्होने कहा कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार जाते हैं,तो वो राजनीति छोड़ देंगे।