1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Power of Devotion Video: पंडित ने हवन कुण्ड में मन्त्रों से लगा दी आग, देखने वाले मलते रह गए आंखे

Power of Devotion Video: पंडित ने हवन कुण्ड में मन्त्रों से लगा दी आग, देखने वाले मलते रह गए आंखे

जब हवन कुंड में लकड़ियां रखी जाती हैं तो उसमें माचिस से अग्नि प्रज्वलित की जाती है। हालांकि जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक पंडित जी ने बिना माचिस के ही हवन कुंड में दूर से ही अग्नि प्रज्वलित कर दी। अब इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किसी घर में कोई मांगलिक कार्य हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Power of Devotion Video:  जब हवन कुंड में लकड़ियां रखी जाती हैं तो उसमें माचिस से अग्नि प्रज्वलित की जाती है। हालांकि इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक पंडित जी ने बिना माचिस के ही हवन कुंड में दूर से ही अग्नि प्रज्वलित कर दी। अब इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किसी घर में कोई मांगलिक कार्य हो रहा है।

पढ़ें :- Funny Dance Video: बेशरम रंग पर दुल्हे के दोस्तों ने किया जबरदस्त डांस, हुक स्टेप देख दंग रह गए लोग

आप देख सकते हैं वहां पर हवन की तैयारी चल रही है। घर पर बहुत से लोग नजर आ रहे है। इसी बीच कुछ पंडित भी वहां मौजूद हैं। घर के आंगन के बीच में हवन कुंड बना हुआ है। जिसमें कुछ लकड़ियां रखी हुई हैं।

वहीं थोड़ी दूरी पर पंडित खड़े हैं। वहीं मुख्य पंडित उस हवन कुंड में कुछ सामग्री डाल रहे हैं और मंत्रों का उच्चरण कर रहे हैं। आप देख सकते हैं पंडित जी लगातार मंत्र पढ़ रहे हैं। फिर वे हवन कुंड से थोड़ा दूर जाकर खड़े हो जाते हैं। वहां से वे मंत्र पढ़ने लगते हैं।

वहीं इसके बाद अपने आप अग्नि प्रज्वलित हो जाती है। इस बीच यह अनोखा नजारा देखकर सभी लोग चकित हो जाते हैं। हमे यकीन है यह वीडियो आपको भी हैरान कर रहा है। वैसे इस वीडियो को देखकर यूजर्स हैरानी जता रहे हैं। कुछ लोगों ने इसको विज्ञान का चमत्कार बताया है। वहीं कुछ लोगों ने हिंदू धर्म को महान बताया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...