1. हिन्दी समाचार
  2. केन्द्रिय मंत्री का बेटा जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार, प्रह्लाद पटेल बोले, कानून कर रही अपना काम

केन्द्रिय मंत्री का बेटा जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार, प्रह्लाद पटेल बोले, कानून कर रही अपना काम

Prabal Patel Son Of Central Minister Arrested By Police

By शिव मौर्या 
Updated Date

भोपाल। केन्द्रिय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल को पुलिस ने जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में इनका भतीजा फरार है। बेटे की गिरफ्तारी के बाद प्रह्लाद पटेल मीडिया के सामने आये। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। कानून अपना काम करेगी। मैं इस पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। वे मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में बोल रहे थे।

पढ़ें :- इन 8 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जब जानेंगे, दांतो तले उंगली दबा लेंगे

बता दें कि केन्द्रिय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल के ऊपर हत्या की कोशिश का आरोप लगा था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्जकर प्रबल पटेल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में दो समूहों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसमें गोली चली थी, जिसमें एक होमगार्ड घायल हुआ था।

घायल को जबलपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नरसिंहपुर एसपी गुरकरम सिंह के मुताबिक प्रबल पटेल समेत सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अन्य दो आरोपियों की अभी भी पुलिस को तलाश है। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीम लगाई गई है।

पुलिस का कहना है कि हिमांशु राठौर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। उसका आरोप था कि वह अपने दोस्तों के साथ शादी समारोह से लौटकर कोडमा गांव में वापस लौट रहा था, तभी प्रबल पटेल और उसके साथियों ने उस पर हमला किया था।

पढ़ें :- शराब से ही होती है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुबह, 2 नंबर वाली तो बहुत बड़ी सुपरस्टार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...