1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का सामने आया करोड़ों बजट, 2022 मे होगी रिलीज

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का सामने आया करोड़ों बजट, 2022 मे होगी रिलीज

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फिल्म मेकर ओम राउत अपनी फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को लेकर काफी चर्चा मे रह चुके हैं आपको बता दें, 2020 की सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली फिल्म रही।

तान्हाजी के जरिये उन्होंने दिखाया है कि वे ऐतिहासिक और राजा-महाराजा की कहानी वाली फिल्मों की कमान बढ़िया तरीके से संभाल सकते हैं। इसीलिए उन्हें इस फिल्म बनाने का जिम्मा दिया गया है और यह उनके लिए एक बड़ा अवसर है।

आपको बता दें, इस फिल्म के बाद निर्माता एक बड़े प्रोजेक्ट पर जुट गए हैं इतना हुई नहीं इस फिल्म मे एक्टर प्रभास ‘लीड रोल मे नजर आएंगे।

इस भाषा मे बनेगी फिल्म 

इस फिल्म को भव्य पैमाने पर बनाया जाएगा। करोड़ों को बजट होगा। यह हिंदी और तेलुगु में बनेगी। कन्नड़, मलयालम और तमिल में इसे डब किया जाएगा। भूषण कुमार बतौर निर्माता इस ड्री-डी एक्शन ड्रामा फिल्म से जुड़ गए हैं और वे इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने ‘आदिपुरुष’ के लिए अपनी अन्य फिल्मों को आगे खिसका दिया है।

जनवरी 2021 से वे फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और 2022 को किसी बड़े त्योहार पर ‘आदिपुरुष’ को रिलीज किया जाएगा।भूषण कुमार का कहना है कि वे जानते हैं कि कोविड-19 के कारण शूटिंग के लिए कई मुश्किलें आ रही हैं, लेकिन उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग का प्लान इस तरह बनाया है कहीं कोई दिक्कत नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...