1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रभु देवा ने फैंस को दी हैप्पी न्यूज़, डिवोर्स के 9 साल बाद फिर करने जा रहे शादी

प्रभु देवा ने फैंस को दी हैप्पी न्यूज़, डिवोर्स के 9 साल बाद फिर करने जा रहे शादी

Prabhu Deva Gave Fans Happy News Going To Marry Again After 9 Years Of Divors

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फिल्मों के कोरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभु देवा शादी करने जा रहे हैं, ऐसी चर्चा है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे प्रभु देवा को 32 साल हो चुके हैं। साल 2011 में उनकी पत्नी रामलता से तलाक होने के बाद उनके रिश्तों की चर्चाएं साउथ की कई अभिनेत्रियों के साथ हुईं।

पढ़ें :- शादी के बाद धनाश्री ने किया 'जलेबी बेबी' पर डांस, VIDEO में दिखा नया जोश

खबरों के मुताबिक, प्रभु देवा अपनी रिश्तेदारी में ही शादी करने जा रहे हैं। वे काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जल्द प्रभु देवा उनसे शादी करेंगे। हालांकि, अभी तक इसपर प्रभु देवा की ओर से कोई बयान नहीं आया है। माना जा रहा है कि परिवार वाले शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं।

प्रभु देव का नाम नयनतारा संग भी जुड़ा। बता दें कि साल 1995 में प्रभु देवा और रामलता की शादी हुई। साल 2010 में दोनों अलग हुए। साल 2011 में इनका तलाक हुआ। नयनतारा और प्रभु देवा दो साल तक एक-दूसरे के साथ रहे। प्रभु देवा ने एक इंटरव्यू के दौरान कबूल किया था कि वह नयनतारा को पसंद करते हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘विल्लू’ के दौरान हुई थी।

वहीं, प्रभु देवा और रामलता के तीन बच्चें हैं। उनके बड़े बेटे विशाल का निधन साल 2008 में कैंसर के चलते हो गया था। 16 साल लंबी शादी के बाद रामलता को दोनों बच्चों की कस्टडी मिली।

पढ़ें :- Alaya F का डांस VIDEO इंटरनेट में मचा रहा धमाल, मूव्स के फैंस हुए दीवाने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...