1. हिन्दी समाचार
  2. योगी के विधानसभा में संबोधन के बाद ट्विटर पर टाप ट्रेंड हो रहा ‘प्रचंडयोगी’

योगी के विधानसभा में संबोधन के बाद ट्विटर पर टाप ट्रेंड हो रहा ‘प्रचंडयोगी’

Prachandayogi Is Trending On Twitter After Yogis Address In Vidhan Sabha

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के तीसरे व अंतिम दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन ट्विटर इंडिया पर छाया रहा। मुख्यमंत्री ने सदन में विपक्ष पर जमकर पलटवार किया। उनका यह भाषण सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया। यूजर्स हैश टैग ‘‘प्रचंडयोगी’’ के साथ मुख्यमंत्री का संबोधन तेजी से शेयर कर रहे थे, जिसके कारण ‘‘प्रचंडयोगी’’ ट्विटर इंडिया में टॉप-1 में ट्रेंड करता रहा।

पढ़ें :- बिहार चुनाव से पहले नीतीश सरकार का फैसला, जीतन राम मांझी को मिली जेड प्लस सुरक्षा

इस तरह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर आज ट्विटर इंडिया पर दिन भर छाए रहे। इस बार इसका कारण योगी के द्वारा सदन में दिए गए वो तीखे बयान हैं जिसमें उन्होंने विपक्ष पर तथ्यों के साथ हमला किया। उन्होंने सदन में कहा कि हमने यूपी के लोगों को कोरोना से बचाने में महत्वपूर्ण काम किया है, लेकिन दिल्ली के कुछ नमूने यहां आकर पूछते हैं कि आपने लोगों के लिए क्या किया। मुख्यमंत्री योगी ने इस संबंध में जो आंकड़े सदन में प्रस्तुत किए वे भी सोशल मीडिया में छाए रहे।

हैश टैग ‘‘प्रचंडयोगी’’ का प्रयोग करते हुए यूजर्स ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के दौरान योगी आदित्यनाथ ने शानदार कार्य किया है। मुख्यमंत्री योगी ने सबसे पहले प्रवासी श्रमिकों को प्रदेश में वापस लाने की मुहिम छेड़ी थी। 36 लाख से अधिक प्रवासी कामगारों का पूरा डेटा बैंक तैयार कर सवा करोड़ लोगों को रोजगार देने की व्यवस्था भी की। लोगों ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने की तरफ योगी सरकार ने कई सारे प्रभावी कदम बढ़ाए हैं।

आयुष मंगल नाम के यूजर्स ने कहा कि कानून-व्यवस्था, महिला सुरक्षा इत्यादि के आंकड़े बताते हैं कि योगी एक जिम्मेदार सीएम हैं। निधि जैन नाम की यूजर्स ने लिखा सीएम योगी ने कोरोना कालखंड में भी किसानों की फसल की कटाई समय पर हो इसके लिए व्यवस्थाएं सुनिश्चित की। इस दौरान उत्तर प्रदेश की सभी 119 चीनी मिलें और 2,500 कोल्ड स्टोरेज भी संचालित रखे गए।

पढ़ें :- कोरोना संकट के दौरान भी हमारे देश के कृषि क्षेत्र ने अपना दमखम दिखाया : पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...