1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. प्रदीप पांडेय चिंटू और शिल्पा पोखरेल की फ़िल्म प्रेम गीत 2 को बिना कट के मिला यू सर्टिफिकेट

प्रदीप पांडेय चिंटू और शिल्पा पोखरेल की फ़िल्म प्रेम गीत 2 को बिना कट के मिला यू सर्टिफिकेट

भोजपुरी के युवा सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और शिल्पा पोखरेल (Shilpa Pokharel) की फ़िल्म प्रेम गीत 2 (movie love song 2) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल इस फ़िल्म को को सेंसर ने बिना किसी कट के यू सर्टिफिकेट दिया है। भोजपुरी फिल्मों को बहुत कम यू सर्टिफिकेट मिलता है, ऐसे में प्रेम गीत 2 को सेंसर से यू सर्टिफिकेट मिलना फ़िल्म के निर्माता निर्देशक के लिए पहली बड़ी जीत है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखपुर। भोजपुरी के युवा सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और शिल्पा पोखरेल (Shilpa Pokharel) की फ़िल्म प्रेम गीत 2 (movie love song 2) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल इस फ़िल्म को को सेंसर ने बिना किसी कट के यू सर्टिफिकेट दिया है। भोजपुरी फिल्मों को बहुत कम यू सर्टिफिकेट मिलता है, ऐसे में प्रेम गीत 2 को सेंसर से यू सर्टिफिकेट मिलना फ़िल्म के निर्माता निर्देशक के लिए पहली बड़ी जीत है।

पढ़ें :- Sasura Bada Satawela trailer release: एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज, प्रदीप पांडेय दिखा जबरदस्त अंदाज

यह इस बात का सबूत है कि फ़िल्म पूरी तरह एक पारिवारिक सिनेमा है जिसमें कोई सीन, कोई डायलॉग या कोई गीत ऐसा नहीं है जो फॅमिली के साथ बैठकर न देखा जा सके। यह शुद्ध फैमिली एंटरटेनिंग फ़िल्म है। यह फ़िल्म जल्द ही रिलीज होगी, जिसका डेट एनाउंस किया जाएगा। चूंकि अब यूपी, बिहार, दिल्ली में सिनेमाघर खुल गए हैं इसलिए जल्द ही दर्शकों को प्रेम गीत 2 देखने को मिलेगी।

रत्नाकर कुमार प्रस्तुत पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म प्रेम गीत 2 के कई लुक सोशल मीडिया पर आउट किये जा चुके हैं और तमाम पोस्टर्स को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। फ़िल्म के पहले पोस्टर में जहां प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ शिल्पा पोखरेल दिखाई दे रही हैं। वहीं सेकंड पोस्टर में भी दोनों इश्क़ की वादियों में रोमांटिक पोज़ में खड़े दिखाई दिए।

तीसरे पोस्टर में यह दोनों प्रेमी एक दूसरे की बाहों को जकड़े हुए नजर आ रहे हैं। जैसा कि फ़िल्म का नाम है प्रेम गीत 2, तो फिल्म में प्रेम मोहब्बत की बात है और प्रेम गीत से सराबोर सिनेमा है। इस फ़िल्म में चिंटू और शिल्पा की जोडी और इनकी केमिस्ट्री धमाल मचाएगी। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म प्रेम गीत 2 के कई पोस्टर रिलीज किये गए हैं। जिसे दर्शकों से बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला है।

आपको बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू स्टारर भोजपुरी फिल्म “प्रेम गीत” की अपार सफलता के बाद अब इस फ़िल्म का सीक्वेल प्रेम गीत 2 बनाया गया है। फिल्म प्रेम गीत 2 को सोनू खत्री ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है। फ़िल्म के सह निर्माता बिनोद कुमार ठाकुर हैं।

रिपोर्ट-रवि जायसवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...