प्रधानाचार्य की अभद्र टिप्पणी से अभिभावक संघ में रोष, कार्रवाही की मांग

Pradhanacharya Ki Tiapnni Se Abhibhavak Sangh Men Rosh

बिजनौर। डीडीपीएस के प्रधानाचार्य की अभद्र टिप्पणी से अभिभावक संघ में रोष है। उन्होंने जल्द ही इस मामले को व्यापक स्तर पर उठाने का ऐलान किया है। स्कूलों की मनमानी के खिलाफ हो रही प्रदर्शनों व अभिभावकों की शिकायत को संज्ञान लेते हुए एडीएम ने सीबीएसई व आईसीएसई के स्कूल संचालकों तथा अभिभावकों के बीच बैठक करायी थी।




इस बैठक में शिक्षक अभिभावक एसोसिएशन का एक सप्ताह के भीतर गठन करने समेत कई ऐसे निर्देश दिये थे। जिससे स्कूलों को झटका लगा। अभिभावक संघ का नेतृत्व कर रहे निपेन्द्र देशवाल का आरोप है कि मनमानी और अवैध वसूली पर रोक लगने से भड़के डीडीपीएस के प्रधानाचार्य ने अभिभावकों के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि उन्होंने तीन-तीन बच्चे स्कूल संचालकों के बेस पर पैदा नहीं किये हैं।

अगर अभिभावकों की औकात नहीं है तो वे अपने बच्चों को चुंगी के स्कूलों में पढ़ायें। प्रधानाचार्य की इस टिप्पणी से अभिभावकों में रोष फैल गया। उन्होंने जल्द ही इस मामले को व्यापक स्तर पर उठाने की चेतावनी दी है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। डीडीपीएस के प्रधानाचार्य की अभद्र टिप्पणी से अभिभावक संघ में रोष है। उन्होंने जल्द ही इस मामले को व्यापक स्तर पर उठाने का ऐलान किया है। स्कूलों की मनमानी के खिलाफ हो रही प्रदर्शनों व अभिभावकों की शिकायत को संज्ञान लेते हुए एडीएम ने सीबीएसई व आईसीएसई के स्कूल संचालकों तथा अभिभावकों के बीच बैठक करायी थी। इस बैठक में शिक्षक अभिभावक एसोसिएशन का एक सप्ताह के भीतर गठन करने समेत कई ऐसे निर्देश दिये थे। जिससे स्कूलों को…