प्रद्युम्न मर्डर केस: इंडिया गेट के बजाय रामलीला मैदान में होगा कैंडल मार्च

नई दिल्ली। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के विरोध में रविवार शाम पांच बजे इंडिया गेट पर होने वाला कैंडल लाइट मार्च अब रामलीला मैदान में होगा। दिल्ली पुलिस के इंडिया गेट पर अनुमति नहीं देने की वजह से अंतिम समय में कैंडल मार्च के स्थान में बदलाव किया गया है।

रेयान इंटनेशनल स्कूल के शौचालय में निर्मम तरीके से मारे गए सात साल के प्रद्युम्न को श्रद्धांजलि देने के लिए कई अभिभावक संघों के सदस्य इसमें हिस्सा ले रहे हैं। प्रद्युम्न के पिता वरुण सिंह ठाकुर ने कहा, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और हम इसकी निंदा करते हैं कि गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस ने इंडिया गेट पर कैंडल लाइट मार्च की अनुमति देने से इनकार कर दिया और उनका यह प्रयास बच्चों की सुरक्षा को लेकर देशभर में उमड़ी भावनाओं को दबाने का प्रयास है।

{ यह भी पढ़ें:- परीक्षा टालने और पीटीएम रोकने के लिए हुई थी प्रद्युम्न की हत्या }

इस कैंडल लाइट कार्यक्रम का आयोजन वरुण चंद्र ठाकुर के नवगठित प्रद्युम्न फाउंडेशन द्वारा किया जा रहा है। बता दें कि बीते 8 सितंबर को रेयान इंटरनेशनल स्कूल में गला रेत कर हत्या की गई थी। जिसकी सीबीआई जांच अभी चल रही है। बच्चे की हत्या से आहत पिता वरुणचंद्र ने कहा, उनकी दुनिया लुट चुकी है। वह नहीं चाहते की आगे कोई और बच्चा या उसका परिवार इस तरह की बर्बरता का शिकार हो।

{ यह भी पढ़ें:- प्रद्युम्न हत्याकांड में 11वीं के छात्र को गिरफ्तार कर सीबीआई ने पलट दिया केस }

Loading...