1. हिन्दी समाचार
  2. गोडसे के बयान पर प्रज्ञा ठाकुर ने मांगी माफी, बिना नाम लिए राहुल गांधी पर बोला हमला

गोडसे के बयान पर प्रज्ञा ठाकुर ने मांगी माफी, बिना नाम लिए राहुल गांधी पर बोला हमला

Pragya Thakur May Ask For Forgiveness On Godses Statement Opposition Is Surrounded By The Government

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अपने बयानो को लेकर फिर से चर्चा में आईं प्रज्ञा ठाकुर को लेकर विपक्ष हमलावर है। विपक्ष प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई की मांग कर रहा है। कांग्रेस प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे वाले बयान को लेकर लखनऊ से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन कर रही है। वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने भी प्रज्ञा ठाकुर के बयान का विरोध किया था। वहीं, आज संसद के शीतकालीन सत्र का दसवां दिन है। शु्क्रवार को भी विपक्ष साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को लेकर सरकार को घेरेगी।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

कांग्रेस ने सदन में प्रज्ञा के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाने की मांग की है। गुरुवार को भी संसद के दोनों सदनों में प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था, जो आज भी जारी रहने के आसार हैं। इसके अलावा सरकार आज चर्चा के लिए डाटा प्रोटेक्शन बिल पेश करेगी।

बता दें कि, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आज लोकसभा में गोडसे पर दिए गए बयान पर सफाई दीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मेरे बयान से कोई आहत हुआ है तो मैं माफी चाहती हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। साथ ही राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि,सदन के एक सदस्य ने मुझे आतंकी कहा। बिना दोषी सिद्ध हुए मुझे आतंकी कहना गैरकानूनी है।

प्रज्ञा ठाकुर इस संबंध में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, महासचिव भूपेंद्र यादव और संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी से मुलाकात करने के बाद माफी मांगी है। संसद भवन में हुई बैठक में भाजपा के बड़े नेताओं ने प्रज्ञा ठाकुर को अपना पक्ष रखने के लिए कहा था। हालांकि, प्रज्ञा के खिलाफ पार्टी ने दो सख्त कदम जरूर उठाए हैं, मगर जहां तक उनके खिलाफ निष्कासन या निलंबन की कार्रवाई का सवाल है तो इस पर सस्पेंस कायम है।

पढ़ें :- Mohnish Behl की लाड़ली ने कराया हॉट फोटोशूट, ग्लैमर तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...