1. हिन्दी समाचार
  2. प्रहलाद बंधवार की हत्या की सीबीआई जांच हो: शिवराज सिंह चौहान

प्रहलाद बंधवार की हत्या की सीबीआई जांच हो: शिवराज सिंह चौहान

Prahlad Bandhwar Murder Case Shivraj Singh Chauhan Demanded Cbi Inquiry

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है। शिवराज ने ट्वीट कर कहा, “एक के बाद एक भाजपा नेताओं की हत्या होना बहुत गंभीर मामला है। कांग्रेस इसको सतही तौर पर लेकर क्रूर मजाक कर रही है। गृह मंत्री के गृह जिले में सरेआम भाजपा के लोकप्रिय मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को मार दिया गया।”

पढ़ें :- सीरम इंस्टीट्यूट में आग लगने से पांच लोगों की मौत, कोविड वैक्सीन सुरक्षित

चौहान ने मंदसौर में बंधवार की हत्या को लेकर सामने आ रही बातों पर कहा, “भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार की 25 हजार रुपये के लिए हत्या का तर्क गले नहीं उतर रहा है। इसके पीछे किसी गहरे षड्यंत्र की आशंका है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। अपराधी बेखौफ हो गए हैं, लोग सरेआम मारे जा रहे हैं। क्या कांग्रेस का नारा ‘वक्त है बदलाव का’ ऐसा ही वक्त लाने के लिए था?”

पढ़ें :- दारोगा ने दो सिपाहियों के साथ मिलकर व्यापारियों से की थी लूट

चौहान ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिलकुल ध्वस्त हो गई है। यह हमारे लिए बहुत चिता का विषय है। अपराधी तत्काल पकड़े जाने चाहिए। सरकार ने इसको गंभीरता से नहीं लिया, तो भाजपा को सड़कों पर उतरना पड़ेगा।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...