1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बोरवेल में गिरा प्रहलाद की 90 घंटे बाद हुई मौत, मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कही ये बात

बोरवेल में गिरा प्रहलाद की 90 घंटे बाद हुई मौत, मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कही ये बात

Prahlada Died In Borewell After 90 Hours Chief Minister Shivraj Tweeted This

By आराधना शर्मा 
Updated Date

भोपाल: मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले बोरवेल में एक बच्चा गिर गया था। लेकिन उसे जिन्दा निकालने के लिए किया गया 90 घंटे का प्रयास असफल रहा। मिली जानकारी के मुताबिक बच्चा 90 घंटे से अधिक समय से बोरवेल में फंसा था। बच्चे को SDRF, NDRF,अन्य विशेषज्ञों की टीम ने दिन-रात मेहनत कर निकाला लेकिन बच्चा मृत था। बच्चे को आज यानी रविवार सुबह 3:00 बजे निकाला गया है।

पढ़ें :- दुखद: एक्टर अनिल नेदुमंगडु ने दुनिया को कहा अलविदा, नहाते हुए डूबने से हुई मौत...

इस बारे में दुःख जताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है। ट्वीट कर उन्होंने लिखा- ‘मुझे अत्यंत दुःख है की निवाड़ी के सैतपुरा गांव में अपने खेत के बोरवेल में गिरे मासूम प्रहलाद को 90 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी बचा नहीं पाए। एसडीआरएफ़, एनडीआरएफ़, और अन्य विशेषज्ञों की टीम ने दिन-रात मेहनत की लेकिन अंत में आज सुबह 3:00 बजे बेटे का मृत शरीर निकाला गया।

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट

दुःख की इस घड़ी में, मैं एवं पूरा प्रदेश प्रहलाद के परिवार के साथ खड़ा है और मासूम बेटे की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है। सरकार द्वारा प्रहलाद के परिवार को ₹5 लाख का मुआवज़ा दिया जा रहा है, एवं उनके खेत में एक नया बोरवेल भी बनाया जाएगा। इसी के साथ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘दुःख की इस घड़ी में, मैं एवं पूरा प्रदेश प्रहलाद के परिवार के साथ खड़ा है और मासूम बेटे की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है।

सरकार द्वारा प्रहलाद के परिवार को ₹5 लाख का मुआवज़ा दिया जा रहा है, एवं उनके खेत में एक नया बोरवेल भी बनाया जाएगा।’ इस बारे में बात करते हुए पृथ्वीपुर के थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया, ‘बुधवार सुबह दस बजे के करीब सैतपुरा गांव के समीप स्थित एक बोरवेल में पांच वषीर्य बच्चा प्रहलाद कुशवाहा खेलते समय गिर गया।’

पढ़ें :- दुखद: Arya Banerjee की संदिग्ध हालात में हुई मौत, जोधपुर स्थित आवास मे मिला शव

यह घटना होने के बाद गाँव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। उसके बाद इस बारे में सूचना पुलिस को दी। बाद में पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और बच्चे को निकालने के लिए राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...