1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 3 Agricultural Laws की वापसी पर बोले Prakash Raj, कहा- किसानों ने बादशाह को घुटनों पर ला दिया है

3 Agricultural Laws की वापसी पर बोले Prakash Raj, कहा- किसानों ने बादशाह को घुटनों पर ला दिया है

पीएम मोदी (PM Modi) ने आज सुबहा (शुक्रवार) तीन नए कृषि कानून (3 Agricultural Laws) को रद्द करने का फैसला सुनाया। इस फैसले के बाद से सोशल मीडिया पर खुशी कि क्रांति आ गई। जहां एक तरफ देश के किसान पीएम मोदी (PM Modi) के इस फैसले से खुशी देखी जा सकती  है वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी (PM Modi) के इस फैसले का सहयोगी नेता और अभिनेता तारीख कर रहे हैं वहीं कुछ विपक्षी इस पर तंज कस रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पीएम मोदी (PM Modi) ने आज सुबहा (शुक्रवार) तीन नए कृषि कानून (3 Agricultural Laws) को रद्द करने का फैसला सुनाया। इस फैसले के बाद से सोशल मीडिया पर खुशी कि क्रांति आ गई। जहां एक तरफ देश के किसान पीएम मोदी (PM Modi) के इस फैसले से खुशी देखी जा सकती  है वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी (PM Modi) के इस फैसले का सहयोगी नेता और अभिनेता तारीख कर रहे हैं वहीं कुछ विपक्षी इस पर तंज कस रहे हैं।

पढ़ें :- Birthday Special: सदी के महानायक को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की खास बधाई

वहीं अब साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। मोदी सरकार के फैसलों और उनकी नीतियों पर समय-समय पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपनी दमदार आवाज में किसानों पर आधारित एक वीडियो शेयर किया है।

पढ़ें :- Raju Srivastav लाड़ली ने PM Modi और गृहमंत्री अमित शाह का किया धन्यवाद, कहा- मेरे पापा जीवन-मृत्यु से

आपको बता दें, इसके साथ ही लिखा- मेरे देश के अथक संघर्षरत किसानों ने बादशाह को घुटनों पर ला दिया है… तीन कृषि कानूनों के खिलाफ, किसान विरोध के समर्थन में मेरे द्वारा सुनाई गई कविता.. इसके साथ प्रकाश राज ने हैशटैग के साथ लिखा जय किसान, सिर्फ कह रहा हूं।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...