1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Pranati Rai दिवाली के लिए हैं बेहद उत्साहित, कहा- फौजी की बेटी होने के नाते मुझे …

Pranati Rai दिवाली के लिए हैं बेहद उत्साहित, कहा- फौजी की बेटी होने के नाते मुझे …

 जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे लोगों के मन में योजनाएँ पर आ रहा है। एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) इस साल दिवाली मनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। प्रणति जो एक गौरवशाली फौजी की बेटी है और आज जो कुछ भी है उसके लिए आभारी महसूस करती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे लोगों के मन में योजनाएँ पर आ रहा है। एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) इस साल दिवाली मनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। प्रणति जो एक गौरवशाली फौजी की बेटी है और आज जो कुछ भी है उसके लिए आभारी महसूस करती है।

पढ़ें :- Pranati Rai Prakash ने किया शेयर किया चौका देने वाला VIDEO, करती नजर आई ये काम

आपको बता दें, अपने पसंदीदा त्योहार दिवाली (favorite festival diwali) से जुड़ी बचपन की यादगार यादों को याद करते हुए कहती है, “दीवाली पर बहुत सारे पकवान बनाये जाते है, घर पर कई मीठे व्यंजन बनाए जाते थे।

आपको बता दें, मेहमानों का स्वागत होता था। सुबह की शुरुआत इधर-उधर दौड़ने और पटाखों से खेलने के बाद घर पर माता लक्ष्मी जी की पूजा और फिर DSOI (Defense Service Officers Institute) दीवाली पार्टी (diwali party) के लिए फोजियो के मेस में जाकर लोगों से मिलने से होती थी।

एक गर्वित फौजी सेना की बेटी (daughter of a proud soldier) होने के नाते इसे अनेक फोजियो के परिवारों के साथ मनाना हमेशा सबसे अच्छा होता था। अभिनेत्री को लगता है कि इस साल महामारी के बाद चीजें वैसी नहीं हैं जैसी पहले हुआ करती थीं, वह कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि लोग सभाओं के बारे में अधिक सावधान और अब सोच समझकर इखट्टा होंगे । यह वास्तव में बहुत अच्छा त्यौहार है।

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) , भोजन और प्यारा सा माहौल पसंद करती है जो दीपावली का त्योहार लाता है। प्रणति दीपावली का यह त्यौहार अपने परिवार के सात मनायेगये और एक्ट्रेस का यह माना है की निश्चय रूप से यह त्योहार है जो हमें बहुत सारी सकारात्मकता और खुशियां देता है।

वाकय में दीपावली पुरे साल का एक बहुत ही अच्छा समय होता है और यह समय हम हमेशा प्रत्न करते है की वह हमारे आने वाले समय को ढेर सारी खुशियाँ और रोशनी के साथ भर दे।

काम के मोर्चे पर, प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash)  ने हमें “फैमिली ऑफ ठाकुरगंज”, “लव आज कल”, “मनफोडगंज की बिन्नी” जैसी कुछ देखने लायक फिल्में और वेब सीरीज भी दी हैं। अभिनेत्री को हाल ही में ओल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक प्रमुख भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री को अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स वेब फिल्म “पेंटहाउस” में भी लिया गया है जिसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...