1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Pranati Rai Prakash पहाड़ो की खूबसूरती में खोई आई नजर, शेयर की यह थ्रोबैक तस्वीर

Pranati Rai Prakash पहाड़ो की खूबसूरती में खोई आई नजर, शेयर की यह थ्रोबैक तस्वीर

कश्मीर अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए पहचाना जाता है जो हमें दूसरी दुनिया में ले जाने का एहसास करवाता है। प्रकृति की उपस्थिति में होना हमारे जीवन के सबसे सुखद अनुभवों में से एक साबित होता है। इस बात से इंकार करना असंभव है कि उस शानदार सुंदरता में खो जाना एक संभावना ही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कश्मीर अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए पहचाना जाता है जो हमें दूसरी दुनिया में ले जाने का एहसास करवाता है। प्रकृति की उपस्थिति में होना हमारे जीवन के सबसे सुखद अनुभवों में से एक साबित होता है। इस बात से इंकार करना असंभव है कि उस शानदार सुंदरता में खो जाना एक संभावना ही है।

पढ़ें :- Pranati Rai Prakash ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, शेयर किया जबरदस्त VIDEO

प्रणति राय प्रकाश, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, समझती हैं कि अपने फंस को कैसे अपडेट रखा जाए और मन लुभाने वाली तस्वीरो से कैसे दिल जीत लिया जाये। अभिनेत्री एक उत्साही प्रकृति प्रेमी है। उत्तर में पली-बढ़ी वह हमेशा इससे घेरी हुई है। प्रणति अक्सर अपने दोस्तों के साथ ट्रेक पर प्रकृति की यात्रा पर जाती रहती है।

प्रणति ने पहाड़ों और समुद्र से घिरे कश्मीर में हवा के झोंके में खड़ी अपनी प्यारी थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट कीं है। नजारा सुकून देने वाला और खूबसूरत दोनों लग रहा था। उन्होंने टॉप के साथ बॉडी-कॉन डेनिम जीन्स पहनी हुई है, और उन्होंने नेवी ब्लू विंटर कोट जैकेट और ऊँची एड़ी के कैनवास जूते के साथ अपने लुक को पूरा किया।

हवा में पोज देते हुए अभिनेत्री निश्चित रूप से बहुत खूबसूरत लग रही है, क्योंकि हवा के जोके से उसके बाल हवा में उड़ रहे हैं। प्रणति बहुत हे सुन्दर लग रही थी।  यह तस्वीर हमें आश्चर्यचकित करती है कि हमें अभिनेत्री की क्यूटनेस पर ध्यान देना चाहिए या लुभावने वाली प्रकृति पर।

पढ़ें :- International men's day पर बोली Pranati Rai Prakas, कहा- दुनिया में समनता रखकर इस दिन के बारे में खुलकर बात करके

प्रणति राय प्रकाश के काम की बात आती है, तो टॉप मॉडल का खिताब हासिल करने के बाद, उन्होंने हमें देखने के लिए कई अच्छी फिल्में और वेब सीरीज दी हैं, और उन्हें ‘लव आज कल 2’ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली।

अभिनेत्री को हाल ही में टेलीविजन स्टार ऋत्विक धनजानी के साथ एक प्रमुख डिजिटल वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली, और वह जल्द ही अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित एक प्रमुख डिजिटल फिल्म में अर्जुन रामपाल के साथ ‘पेंटहाउस’ में दिखाई देंगी।

पढ़ें :- Pranati Rai Prakash ने अपने को-स्टार ऋत्विक धनजानी के साथ मनाया बाल दिवस, साझा किया यह मनमोहक वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...