भगवान कृष्ण को लेकर किए गए अपने ट्वीट पर प्रशांत भूषण ने मांगी माफी

Prashant Bhushan Apologises For Lord Krishna Remarks Deletes Tweet

नई दिल्ली| सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण ने भगवान श्री कृष्ण के ऊपर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है| उन्होंने कहा, “मुझे एहसास हुआ है कि रोमियो स्क्वॉड और कृष्ण पर मेरे ट्वीट को अनुचित रूप से पेश किया गया और इससे अंजाने में कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची। मैं माफी मांगता हूं और इसे हटा रहा हूं।”




भूषण ने रविवार को ट्वीट किया था, “रोमियो को केवल एक युवती से प्रेम था और कृष्ण तो छेड़छाड़ के लिए प्रसिद्ध हैं। क्या आदित्यनाथ में अपनी सतर्कता समिति के सदस्यों को एंटी-कृष्ण स्क्वाड कहने की हिम्मत है?” भूषण की टिप्पणी के विरोध में नोएडा में उनके घर के बाहर प्रदर्शन हुआ और साथ ही प्रतापगढ़, फिरोजाबाद और हाथरस में भी विरोध प्रदर्शन हुए।




पुलिस का कहना है कि उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है और किसी को भी कानून को अपने हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। फिरोजाबाद में बजरंग दल के एक गुट की धमकी के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दल ने प्रशांत के सिर पर एक लाख के इनाम की घोषणा की है। महाराजगंज की सीजेएम अदालत में भूषण के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295ए और 153 ए के तहत मामला दर्ज कराया गया है। मामले की सुनवाई 20 मई को होगी।

नई दिल्ली| सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण ने भगवान श्री कृष्ण के ऊपर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है| उन्होंने कहा, "मुझे एहसास हुआ है कि रोमियो स्क्वॉड और कृष्ण पर मेरे ट्वीट को अनुचित रूप से पेश किया गया और इससे अंजाने में कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची। मैं माफी मांगता हूं और इसे हटा रहा हूं।" भूषण ने रविवार को ट्वीट किया था, "रोमियो को केवल एक युवती से प्रेम था…