गाड़ी पर पथराव के बाद ABVP से बोले प्रशांत किशोर, ऐसे नहीं कम होगी हार की घबराहट

prashant kishore aptna university
गाड़ी पर पथराव के बाद ABVP से बोले प्रशांत किशोर, ऐसे नहीं कम होगी हार की घबराहट

पटना। पटना यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव के बीच जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की गाड़ी पर पथराव के बाद उन्होने ABVP से कहा कि ऐसे हार की घबराहट दूर नहीं होगी। बताया जा रहा है कि वे कुलपति के दफ्तर से बाहर निकले थे तभी एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया। वहीं एबीवीपी का कहना है कि प्रशांत किशोर छात्रसंघ चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Prashant Kishor Attacks On Abvp After Stone Pelting In Patna University :

फिलहाल यूनिवर्सिटी कैम्पस के अंदर हुई घटना के बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके एबीवीपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है, ‘एबीवीपी गुंडे और असामाजिक तत्वों से कुछ अच्छा करने की जरूरत है, जो कि आजकल बिहार में आपका चेहरा बन गए हैं। पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में संभावित हार की घबराहट मेरी गाड़ी पर पत्थर मारने से कम नहीं होगी।’ इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘मेरे जख्मी होने की खबर सही नहीं है। मैं ठीक हूं, मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया।’

वहीं, छात्र संघ चुनाव को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट में नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा कि ‘नीतीश जी, छात्र संघ चुनाव में आप इतने निम्नस्तर तक जाकर हस्तक्षेप कर रहे है कि आपके सहयोगी दल भाजपा के 8 विधायक, मंत्री दो दिन से आपके और सरकार के खिलाफ प्रेस रिलीज जारी कर थू-थू कर रहे है। आपने अपने मित्र और महंगे निजी नौकरों तक को वीसी के पास भेजकर छात्र चुनाव में घिन्न मचा दिया है।’

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, ‘नीतीश कुमार जी, क्या सीएम आवास से अब छात्र संघ चुनाव में भी पैसा और शराब माफियाओं को पद बांटने का खेल खेला जाने लगा है ? अधिकारियों को विरोधी छात्र संगठनों और छात्रों को हराने व गिरफ्तार करने का आदेश दिया जा रहा है। आपके आवास से ऐसी गुंडागर्दी गलत संसदीय परंपरा है।

पटना। पटना यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव के बीच जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की गाड़ी पर पथराव के बाद उन्होने ABVP से कहा कि ऐसे हार की घबराहट दूर नहीं होगी। बताया जा रहा है कि वे कुलपति के दफ्तर से बाहर निकले थे तभी एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया। वहीं एबीवीपी का कहना है कि प्रशांत किशोर छात्रसंघ चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।फिलहाल यूनिवर्सिटी कैम्पस के अंदर हुई घटना के बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके एबीवीपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है, 'एबीवीपी गुंडे और असामाजिक तत्वों से कुछ अच्छा करने की जरूरत है, जो कि आजकल बिहार में आपका चेहरा बन गए हैं। पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में संभावित हार की घबराहट मेरी गाड़ी पर पत्थर मारने से कम नहीं होगी।' इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे जख्मी होने की खबर सही नहीं है। मैं ठीक हूं, मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया।'वहीं, छात्र संघ चुनाव को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट में नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा कि 'नीतीश जी, छात्र संघ चुनाव में आप इतने निम्नस्तर तक जाकर हस्तक्षेप कर रहे है कि आपके सहयोगी दल भाजपा के 8 विधायक, मंत्री दो दिन से आपके और सरकार के खिलाफ प्रेस रिलीज जारी कर थू-थू कर रहे है। आपने अपने मित्र और महंगे निजी नौकरों तक को वीसी के पास भेजकर छात्र चुनाव में घिन्न मचा दिया है।'बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, 'नीतीश कुमार जी, क्या सीएम आवास से अब छात्र संघ चुनाव में भी पैसा और शराब माफियाओं को पद बांटने का खेल खेला जाने लगा है ? अधिकारियों को विरोधी छात्र संगठनों और छात्रों को हराने व गिरफ्तार करने का आदेश दिया जा रहा है। आपके आवास से ऐसी गुंडागर्दी गलत संसदीय परंपरा है।