1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रशांत किशोर ने बदला सुर, कहा-राहुल बन सकते हैं प्रधानमंत्री कांग्रेस के बगैर विपक्ष की कल्पना नहीं

प्रशांत किशोर ने बदला सुर, कहा-राहुल बन सकते हैं प्रधानमंत्री कांग्रेस के बगैर विपक्ष की कल्पना नहीं

वर्तमान समय में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए राजनीतिक रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे प्रशांत किशोर के सुर बदले बदले नजर आ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी को हमेशा अपने निशाने पर रखने वाले प्रशांत के सुर अचानक बदल गये हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। वर्तमान समय में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(Mamata Banarji) के लिए राजनीतिक रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे प्रशांत किशोर के सुर बदले बदले नजर आ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी को हमेशा अपने निशाने पर रखने वाले प्रशांत के सुर अचानक बदल गये हैं।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

उन्होंने अपने ताजा दिये बयान में कहा है कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। बार बार अपने बयान से कांग्रेस जैसी पुरानी पार्टी को कमतर आंकने वाले किशोर ने कहा है कि बिना कांग्रेस(Congress) के विपक्ष की कल्पना ही नहीं की जा सकती।

राहुल को बताते रहे हैं कमजोर

एक समाचार चैनल को दिये ताजा साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। कांग्रेस के बीना विपक्ष की कल्पना ही नहीं की जा सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले प्रशांत(Prashant Kishor) हमेशा से कांग्रेस को काफी कमजोर आंकते आ रहे थे। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के बिना भी विपक्ष संभव है।

नरेंद्र मोदी जैसे ताकतवर प्रधानमंत्री के सामने कांग्रेस के इतर भी कोई खड़ा हो सकता है। शायद वो ममता बनर्जी को विपक्ष का सबसे बड़ा चेहरा बता रहे थे। इसकी झलक भी ममता के अगामी कई राज्यों की विधानसभा चुनावों की तैयारियों को देखकर मिलती है। त्रिपुरा,गोवा जैसे राज्यों में ममता की बढती स​क्रियता और लोकप्रियता को देखते हुए प्रशांत उन्हें नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के सामने बड़ा चेहरा मान रहे थे।

पढ़ें :- जिस देश के युवा उत्साह और जोश से भरे हुए हों, उस देश की प्राथमिकता सदैव युवा ही होंगे: पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...