1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. प्रशांत किशोर बहुत से लोगों को प्रधानमंत्री बनने का सपना दिखा चुके हैं : आरसीपी सिंह

प्रशांत किशोर बहुत से लोगों को प्रधानमंत्री बनने का सपना दिखा चुके हैं : आरसीपी सिंह

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने हमला बोला है। मंगलवार को आरसीपी ने कहा कि प्रशांत किशोर बहुत लोगों को प्रधानमंत्री बनाने का सपना दिखाते रहते हैं, वो जहां जाते हैं, उसे पीएम की कुर्सी दिखाकर कहते हैं कि आप वहां पहुंचने वाले हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने हमला बोला है। मंगलवार को आरसीपी ने कहा कि प्रशांत किशोर बहुत लोगों को प्रधानमंत्री बनाने का सपना दिखाते रहते हैं, वो जहां जाते हैं, उसे पीएम की कुर्सी दिखाकर कहते हैं कि आप वहां पहुंचने वाले हैं।

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

उन्होंने कहा कि बिहार, बंगाल, मद्रास और तमिलनाडू में हुए चुनाव को किसी व्यक्ति नहीं बल्कि, राज्य की जनता ने जिताया था। आरसीपी ने प्रशांत किशोर पर हमला करते हुए कहा कि पीके शिगूफा छोड़ते रहते हैं। कोई भी चुनाव व्यक्ति नहीं, बल्कि जनता जिताती है। लोकतंत्र चलाना किसी कंपनी को चलाने जैसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि अब पीके का बिहार में कोई जनाधार नहीं है। गौरतलब है कि बीजेपी के खिलाफ तीसरे मोर्चे के गठन की अटकलों के बीच प्रशांत किशोर ने अगले लोकसभा चुनाव में किसी तीसरे या चौथे फ्रंट द्वारा बीजेपी को हराने की संभावना को खारिज कर दिया था।

 

पढ़ें :- Bihar News : प्रशांत किशोर मुलाकात पर मुहर लगाते हुए, बोले - 'एक शर्त मान लें नीतीश कुमार तो साथ देने को हूं तैयार', मुलाकात पर लगाई मुहर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...