1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-लखीमपुर कांड से वापसी की उम्मीद सिर्फ गलतफहमी है

प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-लखीमपुर कांड से वापसी की उम्मीद सिर्फ गलतफहमी है

लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) के बाद कांग्रेस नेता राहुल (Rahul gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने जिस तरह से विपक्ष की भूमिका निभाई है उससे कई कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि कांग्रेस अगर ऐसे ही विपक्ष की भूमिका ​निभाती रही तो वो जल्द ही सत्ता में वापस कर सकतती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) के बाद कांग्रेस नेता राहुल (Rahul gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने जिस तरह से विपक्ष की भूमिका निभाई है उससे कई कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि कांग्रेस अगर ऐसे ही विपक्ष की भूमिका ​निभाती रही तो वो जल्द ही सत्ता में वापस कर सकतती है।

पढ़ें :- Uttarakhand Election 2022 : कांग्रेस ने 53 प्रत्याशियों की सूची की जारी, जानें किसको कहां से दिया टिकट?

इन सबके बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘जिन लोगों को लगता है कि लखीमपुर कांड (Lakhimpur Violence) की वजह से कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष त्वरित वापसी करेगा, वह गलतफहमी में हैं।’

बता दें कि खबरों के मुताबिक, प्रशांत किशोर और कांग्रेस (Congress) के बीच बातचीत अब टूट चुकी है और पीके ममता के लिए पर्दे के पीछे रहकर काम कर रहे हैं। बता दें कि, कांग्रेस ने अपने ट्वीट में कांग्रेस का नाम नहीं लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...