1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ‘जन सुराज’ अभियान की शुरूआत करेंगे प्रशांत किशोर, कहा-अब मैं नया पन्ना पलटने जा रहा हूं

‘जन सुराज’ अभियान की शुरूआत करेंगे प्रशांत किशोर, कहा-अब मैं नया पन्ना पलटने जा रहा हूं

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशार (Prashant Kishar) ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया। उन्होंने सोमवार को अपने नए 'जन सुराज' अभियान का शंखनाद किया। प्रशांत किशोर (Prashant Kishar) ने कहा कि इसकी शुरूआत बिहार से करेंगे। हालांकि, अभी तक उन्होंने स्पष्ट नहीं किया है कि वो कोई पार्टी बनायेंगे। माना जा रहा है कि कांग्रेस में शामिल होने व सबसे पुरानी पार्टी के कायाकल्प का मिशन बीच में छूटने के कारण नई राजनीतिक शुरुआत करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशार (Prashant Kishar) ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया। उन्होंने सोमवार को अपने नए ‘जन सुराज’ अभियान का शंखनाद किया। प्रशांत किशोर (Prashant Kishar) ने कहा कि इसकी शुरूआत बिहार से करेंगे। हालांकि, अभी तक उन्होंने स्पष्ट नहीं किया है कि वो कोई पार्टी बनायेंगे। माना जा रहा है कि कांग्रेस में शामिल होने व सबसे पुरानी पार्टी के कायाकल्प का मिशन बीच में छूटने के कारण नई राजनीतिक शुरुआत करेंगे।

पढ़ें :- Death of Narendra singh: राजनीतिज्ञों गलियारों में बड़ा झटका बिहार के इस कद्दावर नेता की मृत्यु

प्रशांत किशोर (Prashant Kishar) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘लोकतंत्र का एक सार्थक भागीदार बनने और जन-समर्थक नीतियों को आकार देने में मदद करने की मेरी खोज ने बीते 10 सालों में उतार-चढ़ाव देखे हैं। अब मैं नया पन्ना पलटने जा रहा हूं। अब मुद्दों और जन सुराज के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए ‘रियल मास्टर्स’ यानी जनता के पास जाने का समय आ गया है, शुरुआत बिहार से होगी।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...