1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. प्रशांत किशोर का नीतीश पर हमला, कहा-उन पर धीरे-धीरे होने लगा है उम्र का असर

प्रशांत किशोर का नीतीश पर हमला, कहा-उन पर धीरे-धीरे होने लगा है उम्र का असर

मुख्यमंत्री के आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार पर उम्र का असर धीरे—धीरे होने लगा है। वे अकेले पड़ गए हैं जिस कारण से वह कहना कुछ चाहते हैं लेकिन कुछ और बोलते हैं। वे कह रहे हैं कि मैं BJP के एजेंडे पर काम कर रहा हूं फिर खुद ही कहते हैं कि मैंने उन्हें कांग्रेस के साथ जेडीयू को विलय करने के लिए कहा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) इन दिनों बिहार में जन सुराज पदयात्रा पर हैं। इस पदयात्रा के जरिए वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar), तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) समेत अन्य नेताओं पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले शनिवार को नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर बड़ा पलटवार किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रशांत किशोर बीजेपी से मिले हुए हैं। वहीं, अब प्रशांत किशोर ने उन पर पलटवार किया है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

उन्होंने मुख्यमंत्री के आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार पर उम्र का असर धीरे—धीरे होने लगा है। वे अकेले पड़ गए हैं जिस कारण से वह कहना कुछ चाहते हैं लेकिन कुछ और बोलते हैं। वे कह रहे हैं कि मैं BJP के एजेंडे पर काम कर रहा हूं फिर खुद ही कहते हैं कि मैंने उन्हें कांग्रेस के साथ जेडीयू को विलय करने के लिए कहा।

मैं अगर BJP के एजेंडे पर काम करूंगा तो कांग्रेस और JDU को मजबूत करने के लिए उन्हें एक साथ विलय करने को क्यों कहूंगा? बता दें कि, नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा था कि प्रशांत किशोरी उनकी पार्टी का कांग्रेस में विलय करने की सलाह दे रहे थे। इसके साथ ही बीजेपी से मिले होने का भी आरोप लगाया था।

 

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...