1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस के चिंतन शिविर पर प्रंशात किशोर का तंज, गुजरात और हिमाचल चुनाव को लेकर भी की ये ​भविष्यवाणी

कांग्रेस के चिंतन शिविर पर प्रंशात किशोर का तंज, गुजरात और हिमाचल चुनाव को लेकर भी की ये ​भविष्यवाणी

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस के उदयपुर में आयोजित चिं​तन शिविर पर तंज कसा है। उन्होंने इस चिंतन शिविर को विफल बताया है। इसको लेकर प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने ट्वीट किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस के उदयपुर में आयोजित चिं​तन शिविर पर तंज कसा है। उन्होंने इस चिंतन शिविर को विफल बताया है। इसको लेकर प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने ट्वीट किया है।

पढ़ें :- अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस  का सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘सत्याग्रह’ आज

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मुझे बार-बार उदयपुर चिंतन शिविर के परिणाम पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया है। मेरे विचार से यह यथास्थिति को बढ़ाने और कांग्रेस नेतृत्व को कुछ समय देने के अलावा कुछ भी सार्थक हासिल करने में विफल रहा।’ इसके साथ ही उन्होंने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस की हार की भविष्यवाणी की है।

बता दें कि, दो दिन पहले ही कांग्रेस को गुजरात में बड़ा झटका लगा था। गुजरात कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा था।

पीके और कांग्रेस के बीच चली थी बातचीत
बता दें कि, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और कांग्रेस के बीच बीते दिनों बातचीत चली थी। कहा जा रहा था कि प्रशांत किशोर की कांग्रेस में एंट्री हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। साथ ही ये बातचीत भी बेनतीजा रही।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...