1. हिन्दी समाचार
  2. राशन वितरण के दौरान सांसद SP बघेल से भिड़े प्रसपा प्रदेश अध्यक्ष

राशन वितरण के दौरान सांसद SP बघेल से भिड़े प्रसपा प्रदेश अध्यक्ष

Praspa State President Clashed With Mp Sp Baghel During Ration Distribution

By रवि तिवारी 
Updated Date

ताजनगरी आगरा के कमलानगर क्षेत्र में राशन वितरण के दौरान सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली के बीच कहासुनी का वीडियो सामने आया है। प्रसपा अध्यक्ष के समर्थन में आईं महिलाओं ने सांसद का जमकर विरोध किया। इस दौरान मारपीट की नौबत आ गई। घटना के बाद नितिन कोहली ने ने सांसद पर जान से मारने की धमकी देने और मारपीट के आरोप लगाए हैं। हालांकि, इस पूरे प्रकरण में अभी पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

राशन वितरण कर रहे थे प्रसपा नेता

ये पूरा मामला थाना न्यू आगरा के कमला नगर का है। यहां प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल के करीबी और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली द्वारा गरीबों को राशन वितरण किया जा रहा था। इसी दौरान वहां से आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल का काफिला गुजरा तो उन्होंने वहां गाड़ी रोककर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी। इसी दौरान दोनों पक्षों में नोंकझोक हो गयी। राशन के इंतजार में खड़ी महिलाओं ने प्रसपा अध्यक्ष का पक्ष लेते हुए सांसद पक्ष से झगड़ा करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने मामला शांत कराया

घटना की सूचना मिलते ही थाना न्यू आगरा पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद नितिन कोहली ने घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सांसद पर अपनी लोकप्रियता से जलकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। नितिन का कहना है कि सांसद ने उनसे कहा कि तुझे नेता नही मैं गुंडा बनाऊंगा। पब्लिक ने उन्हें बचाया है और संसद पक्ष के लोगों ने महिलाओं से भी अभद्रता की है। उन्होंने तहरीर देकर एसएसपी से सांसद पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

सांसद बोले- उसका स्तर नहीं कि, हम पिटाई करें

नितिन कोहली के बयान के बाद सांसद ने जवाब देते हुए कहा है कि उसका स्तर नहीं है कि हम उसकी पिटाई कर सकें। हम एक शोक सभा के लिए जा रहे थे और उस दौरान अचानक सैकड़ों महिलाओं की भीड़ देखकर रुके थे। उन्हें प्रतीत हुआ कि कुछ घटना तो नहीं हुई पर जब उन्होंने पास जाकर देखा तो उन्होंने उनके काम की तारीफ की और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा। इस पर नितिन कोहली बिफर गया, क्योंकि वो शिवपाल का आदमी है और ऐसे लोगों से ज्यादा उम्मीद की भी नहीं जा सकती है। उसका पुराना रिकार्ड सब जानते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...