‘सूखी रोटी खायेंगें, सपा को फिर से जितायेगें’ गाने पर जमकर थिरके दरोगा जी, वीडियो वायरल

pratapgadh-daroga-dance-video
'सूखी रोटी खायेंगें, सपा को फिर से जितायेगें' गाने पर जमकर थिरके दरोगा जी, वीडियो वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के महेशगंज थाने में तैनात दरोगा ने वर्दी पहनकर शादी में जमकर डांस किया। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दरोगा सुरेश सिंह जी ‘सूखी रोटी खाएंगे, एसपी को फिर से जिताएंगे’ गाने पर स्टेज पर दूल्हे के साथ खूब थिरके। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एसपी एस आनंद ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया है।

Pratapgadh Daroga Dance On Samajwadi Party Promotion Song Video Viral :

दरअसल, दरोगा सुरेश सिंह थाने पर तैनात चौकीदार छोटू की शादी में 17 मई को शिरकत करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान शादी में दूल्हे संग मस्ती में डांस कर रहे दरोगा का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में दरोगा जी दूल्हे संग पूरी वर्दी में मस्त होकर डांस में मशगूल नजर आए। शादी में जैसे ही डीजे पर ‘सूखी रोटी खायेंगें, सपा को फिर से जितायेगें’ का धुन बजा, दारोगा जी खुलकर नाचने लगे।

जब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो एसपी ने जांच के बाद दरोगा को निलंबित कर दिया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के महेशगंज थाने में तैनात दरोगा ने वर्दी पहनकर शादी में जमकर डांस किया। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दरोगा सुरेश सिंह जी 'सूखी रोटी खाएंगे, एसपी को फिर से जिताएंगे' गाने पर स्टेज पर दूल्हे के साथ खूब थिरके। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एसपी एस आनंद ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, दरोगा सुरेश सिंह थाने पर तैनात चौकीदार छोटू की शादी में 17 मई को शिरकत करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान शादी में दूल्हे संग मस्ती में डांस कर रहे दरोगा का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में दरोगा जी दूल्हे संग पूरी वर्दी में मस्त होकर डांस में मशगूल नजर आए। शादी में जैसे ही डीजे पर 'सूखी रोटी खायेंगें, सपा को फिर से जितायेगें' का धुन बजा, दारोगा जी खुलकर नाचने लगे। जब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो एसपी ने जांच के बाद दरोगा को निलंबित कर दिया।