1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रतापगढ़ : पट्टी ब्लॉक में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करने वाले प्रधान बने अमित सिंह

प्रतापगढ़ : पट्टी ब्लॉक में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करने वाले प्रधान बने अमित सिंह

यूपी के प्रतापगढ़ जिले के पट्टी ब्लॉक की सलाहपुर ग्राम पंचायत में प्रधानपद के प्रत्याशी अमित सिंह (दादा) 582 वोटों से अपने विरोधी को परास्त किया है। इसके साथ ही अमित सिंह पट्टी ब्लॉक में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करने वाले प्रधान बने हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Pratapgarh Amit Singh Became The Chief To Win By A Record Number Of Votes In Patti Block

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ जिले के पट्टी ब्लॉक की सलाहपुर ग्राम पंचायत में प्रधानपद के प्रत्याशी अमित सिंह (दादा) 582 वोटों से अपने विरोधी को परास्त किया है। इसके साथ ही अमित सिंह पट्टी ब्लॉक में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करने वाले प्रधान बने हैं।

पढ़ें :- कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

इसके बाद उन्होंने सलाहपुर ग्राम पंचायत की जनता के नाम संदेश जारी करते हुए कहा कि आप लोगों का प्यार पाकर मैं इतना प्रसन्न हूं कि शब्दों में नहीं बयां कर सकता। आप लोगों ने दादा के सर की पगड़ी का लाज रख लिया है। इस जीत के नायक रहे मेरे तमाम साथी, मित्रगण, पिता तुल्य आराध्य जनता को मेरा बारंबार प्रणाम ये चुनाव मैंने प्रत्याशी के रूप में लड़ा, लेकिन आप लोगों ने भी लड़ा परिवर्तन लाने के लिए,विकास के लिए, भ्रष्टाचार मिटाने के लिए, आपका प्रयास सफल रहा।

अमित सिंह ने कहा कि अब हम मिलकर विकास कार्य प्रारंभ करेंगे। मैं वादा करता हूं की मैं 5 साल तक गांव के विकास और सिर्फ विकास के लिए काम करता रहूंगा। आप लोगों को कोई समस्या हों तो आप मुझसे डायरेक्ट संपर्क करे। प्रधान समझकर नहीं अपना भाई समझकर,अपना बेटा समझकर। आपको मेरे घर तक भी आने की जरूरत नहीं पड़ेगी मुझे कॉल करिए। मै स्वयं आपके घर तक आ जाऊंगा। आपने प्रधान नहीं सेवक चुना है।।

अमित सिंह ने कहा कि मैं आपका बेटा हूं, भाई हूं, सेवक हूं। मदद कार्य का कोई समय नहीं होता आप 24 घंटे चाहे जब मुझसे सेवा ले सकते हैं। गांव का ही नहीं बल्कि बाज़ार में भी इस बार विकास के लिए संकल्प लिया हूं।। गांव के साथ साथ बाज़ार भी इतने बड़े पैमाने पर वोट किया कि मै भावुक हो गया। कोई भी गरीब, दबे पिछड़ों को सताने से पहले 10 बार सोच लेना, कोई भ्रष्टाचार करने की गलती मत करना। क्योंकि हर जरूरतमंद गरीब जनता के साथ उसका अमित सिंह दादा खड़ा है। समाज का सेवक होने के साथ साथ मै उनका रक्षक भी हूं।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी विधायक ने एसपी पर लगाया मारपीट का आरोप, जमीन पर लेटकर किया प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि कोविड की महामारी से बचें, भीड़ भाड़ से बचें, घर में रहें, सुरक्षित रहें,जान है तो जहान है भाईयों। एक दूसरे की मदद करें भाई चारा दिखाए यही उम्मीद करता हूं।। आइए हम सब मिलकर एक विकसित गांव बनाए। ये जीत मेरी प्यारी मां को समर्पित है मेरी प्यारी जनता को, कार्यकर्ताओं व मंत्री मोती सिंह, मंत्री के प्रभारी विनोद पांडेय,नंदन भैया, संघर्ष में साथ खड़े सभी साथियों को समर्पित है। इतनी बड़ी विशाल जीत के लिए ब्लॉक टॉप जीत के लिए आपका जीवनभर ऋणी रहूंगा,फ़िर से कहता हूं आपने नेता नहीं बेटा चुना है प्रधान नहीं सेवक समझिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X