दबंगों ने काटी चुनाव एजेंट की जीभ

Pratapgarh Block Head Sons Cut Off Election Agents Tongue

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चल रहे पंचायती चुनाव के दौर के बीच प्रतापगढ़ से एक हिंसक घटना की जानकारी प्राप्त हुई है। दरअसल, प्रतापगढ़ जिले में पंचायत चुनाव के दौरान धांधली को लेकर हुए झगड़े में कथित रूप से ब्लॉक प्रमुख व उनके बेटों पर एक चुनाव एजेंट की जीभ काट लेने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार। बीते शुक्रवार को जब पंचायत चुनाव के दौरान रानीगंज थाना क्षेत्र स्थित प्रजापति बूथ पर वोटिंग हो रही थी तो पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमाकांत और उसके बेटे मतदाताओं से जबरन वोट डलवा रहे थे।

वोटिंग के दौरान हो रही धांधली को देख प्रत्याशी उमर और चुनाव एजेंट मुश्ताक के इसका विरोध किया तो आरोपियों से उनके मारपीट शुरू कर दी।  इसी दौरान दबंगों ने चुनाव एजेंट की जीभ काट दी।

उमर की तहरीर पर रमाकांत, दिनकर, दुर्गेश, विनोद, आदर्श और बबलू यादव के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसके साथ ही पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ भी संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चल रहे पंचायती चुनाव के दौर के बीच प्रतापगढ़ से एक हिंसक घटना की जानकारी प्राप्त हुई है। दरअसल, प्रतापगढ़ जिले में पंचायत चुनाव के दौरान धांधली को लेकर हुए झगड़े में कथित रूप से ब्लॉक प्रमुख व उनके बेटों पर एक चुनाव एजेंट की जीभ काट लेने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।मिली जानकारी के अनुसार। बीते शुक्रवार को जब पंचायत चुनाव के दौरान रानीगंज थाना क्षेत्र…