1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रतापगढ़ : दुल्हन ने स्टेज पर की हर्ष फायरिंग, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

प्रतापगढ़ : दुल्हन ने स्टेज पर की हर्ष फायरिंग, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

यूपी के प्रतापगढ़ में नई नवेली दुल्हन ने स्टेज पर अपनी शादी में अपने जीवन साथी का हाथ पकड़ कर अपने बाएं हाथ से हर्ष फायरिंग की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है ।हर्ष फायरिंग करने वाली दुल्हन रूपा पांडेय ने अपने चाचा कि लायसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग की थी। फायरिंग करने वाली दुल्हन के विरूद्ध जेठवारा थाने की पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Pratapgarh Bride Firing On Stage Police Filed A Lawsuit

प्रतापगढ। यूपी के प्रतापगढ़ में नई नवेली दुल्हन ने स्टेज पर अपनी शादी में अपने जीवन साथी का हाथ पकड़ कर अपने बाएं हाथ से हर्ष फायरिंग की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है ।

पढ़ें :- Weather Update : यूपी के इन 20 जिलों में बारिश के आसार

हर्ष फायरिंग करने वाली दुल्हन रूपा पांडेय ने अपने चाचा कि लायसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग की थी। फायरिंग करने वाली दुल्हन के विरूद्ध जेठवारा थाने की पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने बताया कि कल सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी समारोह में एक युवती द्वारा अपनी ही शादी में रिवाल्वर से फायरिंग कर रही है । वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जेठवारा पुलिस ने जांच की तो ज्ञात हुआ कि कल ग्राम लक्ष्मण का पुरवा में रामनरायण पाण्डेय की पुत्री रुपा पाण्डेय ने अपनी शादी में चाचा रामवास पाण्डेय की लाईसेन्सी रिवाल्वर से फायरिंग की थी। घटना के सम्बन्ध में धारा 286, 188, 269, 270 भादवि, 51 आपदा प्रबन्धन अधिनियम व 30 शस्त्र अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X