1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फिल्म Prem Hindustani में प्रेम की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे Pratyush Mishra

फिल्म Prem Hindustani में प्रेम की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे Pratyush Mishra

स्मिता पाण्डेय प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'प्रेम हिंदुस्तानी' में वर्सटाइल एक्टर प्रत्यूष मिश्रा टाइटल भूमिका में नजर आएंगे। इस भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई से सटे पालघर में की गई है। प्रत्यूष मिश्रा ने बताया कि प्रेम हिंदुस्तानी एक ऐसे लड़के की कहानी है जो मां बाप की नजर में नालायक है। उसने ग्रेजुएशन की शिक्षा हासिल नहीं की है, लेकिन उसके सपने बड़े बड़े हैं। उसके ख्वाबों को पूरा करने का तरीका है कि वह एक बड़े घर की लड़की से शादी करेगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: स्मिता पाण्डेय प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘प्रेम हिंदुस्तानी’ में वर्सटाइल एक्टर प्रत्यूष मिश्रा टाइटल भूमिका में नजर आएंगे। इस भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई से सटे पालघर में की गई है। प्रत्यूष मिश्रा ने बताया कि प्रेम हिंदुस्तानी एक ऐसे लड़के की कहानी है जो मां बाप की नजर में नालायक है। उसने ग्रेजुएशन की शिक्षा हासिल नहीं की है, लेकिन उसके सपने बड़े बड़े हैं। उसके ख्वाबों को पूरा करने का तरीका है कि वह एक बड़े घर की लड़की से शादी करेगा।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

वह यह बात अपने माँ बाप से भी कह देता है। मगर उसके साथ फिर क्या ट्रेजडी होती है, उसे कैसे प्रेम का असली मायने समझ मे आता है। इसके लिए आपको फ़िल्म देखनी होगी। प्रत्यूष मिश्रा ने कहा कि यह प्यारी सी लव स्टोरी है जो प्रेम की नई परिभाषा देती है। फ़िल्म में प्रत्यूष मिश्रा के अलावा एक्ट्रेस पूजा दुबे, पूनम पांडेय, आनंद देव मिश्रा इत्यादि हैं।
चूंकि प्रत्यूष मिश्रा एक बेहतरीन सिंगर भी हैं, उनके कई म्यूज़िक वीडियो रिलीज होकर लोकप्रिय हो चुके हैं। इसलिए उन्होंने ही अपनी फिल्म के 7 गानों में से 5 गाने गाए हैं।

एसपी प्रोडक्शन हाउस के बारे में बात करते हुए प्रत्यूष मिश्रा ने कहा कि स्मिता पाण्डेय (एसपी) प्रोडक्शन एक ऐसा बैनर है जिसके अंतर्गत पारिवारिक फिल्मे बनाई जा रही हैं और इस प्रोडक्शन हाउस का काम करने का ढंग, ऑफिस संचालन का तरीका और वर्किंग माहौल भी बड़ा घरेलू और फैमिली जैसा है। कोई ऎक्ट्रेस अगर यहां काम करने के लिए आए तो उसे असहज महसूस न हो। हालांकि भोजपुरी सिनेमा और इसकी मेकिंग को लेकर एक अजीब सा माहौल बना दिया गया है। आप विश्वास करेंगे कि मैं फ़िल्म की मुख्य नायिका से शूटिंग से पहले कभी नहीं मिला।

हमारी पहली मुलाकात सीधे फ़िल्म के सेट पर हुई। हालांकि आम तौर पर ऐसी बातें होती हैं कि ऎक्ट्रेस को निर्माता, निर्देशक और हीरो से मिलना पड़ता है। मैं और एसपी प्रोडक्शन हाउस इस बात में एकदम क्लियर हैं कि ऎक्ट्रेस को काम के दौरान असहजता का अनुभव न हो।

पढ़ें :- Siddharth and Kiara Marriage: इस दिन से शुरू होंगी सिद्धार्थ- कियारा की शादी की रस्में, इस दिन लेंगे 7 फेरे

“दादासाहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड से सम्मानित प्रत्यूष मिश्रा अपनी आने वाली फ़िल्मों को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह चर्चित शार्ट फ़िल्म “गुड मॉर्निंग ईएमआई” मे अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं, जिसको कई नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड्स से भी नवाजा गया। प्रत्यूष मिश्रा पीएसजे मीडिया विज़न के बैनर तले बन रही फिल्म “भाभी मां” के भी हीरो हैं, जिसे जयप्रकाश मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...