वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया लापता, कार्यकर्ताओं का हंगामा

praveen-togadiya-vhp
वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया लापता, कार्यकर्ताओं का हंगामा

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद(वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया आज सुबह से लापता है। बताया जा रहा है कि उनकी कथित गिरफ्तारी की खबर के बाद अहमदाबाद में काफी हंगामा हुआ है। अहमदाबाद की सोला पुलिस का दावा है कि तोगड़िया को गिरफ्तार करने के लिए श्रीगंगानगर पुलिस ने सोला पुलिस को वारंट दिया था। वहीं गिरफतारी की खबर को अफवाह बताया जा रहा है।

Pravin Togadia Is Missing Since Monday Morning :

सोला पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि राजस्थान पुलिस तोगड़िया की गिरफ्तारी के लिए उनके आवास पर पहुंची लेकिन वह मौजूद नहीं थे। इसके बाद पुलिस उन्हें बिना गिरफ्तार किए ही वापस लौट गई। सुबह 10 बजे से तोगड़िया गायब हैं, जिस बात से नाराज वीएचपी समर्थकों ने अहमदाबाद में प्रदर्शन किया।

सोमवार को इस मामले में अहमदाबाद पुलिस क्राइम ब्रांच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें कहा गया कि प्रवीण तोगड़िया की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक तोगड़िया विश्व हिंदू परिषद के मुख्यालय से सुबह 10:45 पर निकले थे। वह एक रिक्शे से निकले थे। पुलिस का कहना है कि पाडली ऑफिस की सीसीटीवी फुटेज तलाशी जा रही हैं। यहीं तोगड़िया को आखिरी बार देखा गया था।

पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले में तोगड़िया के परिवार की ओर से अब तक गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद(वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया आज सुबह से लापता है। बताया जा रहा है कि उनकी कथित गिरफ्तारी की खबर के बाद अहमदाबाद में काफी हंगामा हुआ है। अहमदाबाद की सोला पुलिस का दावा है कि तोगड़िया को गिरफ्तार करने के लिए श्रीगंगानगर पुलिस ने सोला पुलिस को वारंट दिया था। वहीं गिरफतारी की खबर को अफवाह बताया जा रहा है।सोला पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि राजस्थान पुलिस तोगड़िया की गिरफ्तारी के लिए उनके आवास पर पहुंची लेकिन वह मौजूद नहीं थे। इसके बाद पुलिस उन्हें बिना गिरफ्तार किए ही वापस लौट गई। सुबह 10 बजे से तोगड़िया गायब हैं, जिस बात से नाराज वीएचपी समर्थकों ने अहमदाबाद में प्रदर्शन किया।सोमवार को इस मामले में अहमदाबाद पुलिस क्राइम ब्रांच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें कहा गया कि प्रवीण तोगड़िया की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक तोगड़िया विश्व हिंदू परिषद के मुख्यालय से सुबह 10:45 पर निकले थे। वह एक रिक्शे से निकले थे। पुलिस का कहना है कि पाडली ऑफिस की सीसीटीवी फुटेज तलाशी जा रही हैं। यहीं तोगड़िया को आखिरी बार देखा गया था।पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले में तोगड़िया के परिवार की ओर से अब तक गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।