प्रयागराज: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष से चाकू की नोक पर रेस्टोरेंट में दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में

rape
प्रयागराज: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष से चाकू की नोक पर रेस्टोरेंट में दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में

प्रयागराज। प्रयागराज के घूरपुर के सारंगापुर स्थित एक रेस्टोरेंट में नाश्ता करने पहुंची पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने घूरपुर थाने में आरोपी समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रात में ही पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया।

Prayagraj Alumni Association President Raped In A Restaurant At Knife Point Accused In Custody :

पुलिस के मुताबिक नैनी में रहने वाली 24 वर्षीय युवती एक कॉलेज की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष है। वर्तमान में वह सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही है। युवती का आरोप है कि पूर्व में वह कई बार घर लौटते वक्त घूरपुर के सारंगापुर स्थित जीवा रेस्टोरेंट में नाश्ता करने जा चुकी है। रविवार की शाम वह रेस्टोरेंट पहुंची। इस दौरान कैश काउंटर पर बैठा रोहन उसे मिला। उसने खुद को रेस्टोरेंट का मालिक बताया। इस दौरान वह उसे झांसा देकर रेस्टोरेंट के पीछे ले गया और फिर वहां चाकू निकाल लिया। वहां पर हत्या करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद आरोपी के साथ एक अन्य व्यक्ति ने किसी से शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह उनके चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता घूरपुर थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने रोहन को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म, गालीगलौज व धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को हिरासत में भी ले लिया।

प्रयागराज। प्रयागराज के घूरपुर के सारंगापुर स्थित एक रेस्टोरेंट में नाश्ता करने पहुंची पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने घूरपुर थाने में आरोपी समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रात में ही पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक नैनी में रहने वाली 24 वर्षीय युवती एक कॉलेज की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष है। वर्तमान में वह सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही है। युवती का आरोप है कि पूर्व में वह कई बार घर लौटते वक्त घूरपुर के सारंगापुर स्थित जीवा रेस्टोरेंट में नाश्ता करने जा चुकी है। रविवार की शाम वह रेस्टोरेंट पहुंची। इस दौरान कैश काउंटर पर बैठा रोहन उसे मिला। उसने खुद को रेस्टोरेंट का मालिक बताया। इस दौरान वह उसे झांसा देकर रेस्टोरेंट के पीछे ले गया और फिर वहां चाकू निकाल लिया। वहां पर हत्या करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद आरोपी के साथ एक अन्य व्यक्ति ने किसी से शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह उनके चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता घूरपुर थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने रोहन को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म, गालीगलौज व धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को हिरासत में भी ले लिया।