1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Prayagraj : बिजली विभाग के जेई को बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना पड़ा भारी, हुए सस्पेंड

Prayagraj : बिजली विभाग के जेई को बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना पड़ा भारी, हुए सस्पेंड

यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) जिले में बिजली विभाग के एक JE का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज के सुलेमसराय में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता राज मंगल सिंह के ट्रांसफर के उपलक्ष्य में यह पार्टी रखी गई। पार्टी में बार बालाओं के साथ डांस करना जूनियर इंजीनियर आरपी रजक को महंगा पड़ गया है। डांस का वीडियो सामने आने पर विभाग ने जांच के बाद उन्हें निलंबित कर दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) जिले में बिजली विभाग के एक JE का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज के सुलेमसराय में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता राज मंगल सिंह (Executive Engineer Raj Mangal Singh) के ट्रांसफर के उपलक्ष्य में यह पार्टी रखी गई। पार्टी में बार बालाओं के साथ डांस करना जूनियर इंजीनियर आरपी रजक को महंगा पड़ गया है। डांस का वीडियो सामने आने पर विभाग ने जांच के बाद उन्हें निलंबित कर दिया है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

बता दें कि विद्युत नगरीय वितरण खंड, बमरौली (Electricity Urban Distribution Division, Bamrauli) में तैनात रहे अधिशासी अभियंता राज मंगल सिंह (Executive Engineer Raj Mangal Singh) का पिछले दिनों ट्रांसफर कर दिया गया था। उनके ट्रांसफर के उपलक्ष्य में 4 मई को एक पार्टी आयोजित की गई थी। इसमें कुछ बार बालाएं भी बुलाई गईं थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान बार बालाओं का डांस शुरू हुआ।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

इसमें विद्युत उपकेंद्र कानपुर रोड चौफटका पर तैनात अवर अभियंता आरपी रजक ने बार-बालाओं के साथ खूब ठुमके लगाए। उनके डांस का वीडियो सामने आने पर विभाग ने जांच के बाद उन्हें निलंबित कर दिया है। फिलहाल जेई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। उधर, बिजली विभाग में कार्रवाई के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...