1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज: अल्लापुर पुलिस चौकी के सामने से घसीट कर युवती को उठा ले गया युवक, तमाशबीन बने रहे लोग

प्रयागराज: अल्लापुर पुलिस चौकी के सामने से घसीट कर युवती को उठा ले गया युवक, तमाशबीन बने रहे लोग

प्रयागराज जिला स्थित अल्लापुर पुलिस चौकी के सामने से एक युवक युवती को घसीट कर उठा ले गया। लड़के ने जब युवती के साथ ऐसी हरकत की उस दौरान कोई लड़की की मदद के लिए आगे नहीं आया। घटना स्थल पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। किसी प्रकार से सुचना प्राप्त होने पर जॉर्जटाउन पुलिस ने घेराबंदी की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

प्रयागराज। प्रयागराज जिला स्थित अल्लापुर पुलिस चौकी के सामने से एक युवक युवती को घसीट कर उठा ले गया। लड़के ने जब युवती के साथ ऐसी हरकत की उस दौरान कोई लड़की की मदद के लिए आगे नहीं आया। घटना स्थल पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। किसी प्रकार से सूचना प्राप्त होने पर जॉर्जटाउन पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस ने 14 घंटे के अंदर युवती को सकुशल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

बता दें कि रियाज नामक युवक गुरुवार की सुबह अल्लापुर पुलिस चौकी के पास घात लगाए खड़ा था। उसी वक्त युवती वहां से गुजरी तो धमकी देते हुए रियाज ने युवती की गर्दन पकड़ ली और घसीटते हुए ले जाने लगा। विरोध करने पर धमकी देने लगा। युवती को अगवा करके वह फाफामऊ ले गया। इस घटना की जानकारी पर युवती के घरवालों ने जॉर्जटाउन थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

जॉर्जटाउन एसओ बृजेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर रियाज को गिरफ्तार कर लिया गया। सीसीटीवी फुटेज में उसकी हरकतें कैद है। गौरतलब है कि हाशिमपुर रोड की रहने वाली युवती से दो साल पहले म्योराबाद के गोलू ने अपना असली नाम रियाज छिपाकर दोस्ती की थी। जब युवती को उसकी असलियत पता चली तो उसने दूरी बना ली।

इससे नाराज रियाज ने लगभग एक साल पहले युवती के घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ की और उसे उठा ले गया। उस वक्त जॉर्जटाउन पुलिस ने छेड़खानी, मारपीट, अपहरण और एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज कर रियाज को जेल भेजा था। वह छह महीने से अधिक समय तक नैनी जेल में बंद था। कुछ समय पहले ही वह जमानत पर रिहा हुआ। इधर, युवती के घरवालों ने उसकी सगाई कर दी।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy : दिल्ली यूनिवर्सिटी के बाहर लगाई गई धारा- 144, हिरासत में प्रदर्शनकारी छात्र
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...