1. हिन्दी समाचार
  2. प्रयागराज: युवक ने नौकरानी के प्रेमजाल में फंसकर करवाई माता-पिता, बहन व पत्नी की हत्या

प्रयागराज: युवक ने नौकरानी के प्रेमजाल में फंसकर करवाई माता-पिता, बहन व पत्नी की हत्या

Prayagraj Youth Gets Parents Sister And Wife Murdered By Getting Trapped In Maids Lovemaking

प्रयागराज. शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर कॉलोनी में गुरुवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए कारोबारी तुलसीदास केसरवानी के बेटे आतिश व उसके साथी अनुज को गिरफ्तार किया है. अभी दो हत्यारोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि नौकरानी से रिश्ते के विरोध पर आतिश ने घरवालों का क़त्ल करवाया.

पढ़ें :- सीएम योगी ने पीड़िता के पिता से की बात, आर्थिक मदद के साथ परिवार के सदस्य को नौकरी और घर देने का ऐलान

बता दें गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे आतिश जब घर लौटा तो पिता तुलसीदास केसरवानी, मां किरण, बहन निहारिका और पत्नी प्रियंका का खून से लथपथ शव पड़ा था. एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर एडीजी जोन, आईजी रेंज, एसएसपी, एसपी क्राइम समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. मौके पर हुई पूछताछ में आतिश ने बताया कि वह बैंक गया था जब दोपहर को घर लौटा तो सभी की लाश देखी.

दोस्त के साथ मिलकर रची साजिश

एडीजी प्रेम प्रकाश ने बताया कि जांच नौकरानी से रिश्तों को लेकर घर में कुछ दिन पहले विवाद हुआ था. इसके बाद आतिश ने अपने दोस्त अनुज श्रीवास्तव के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. अनुज के जरिए ही भाड़े के हत्यारों को बुलाने के लिए आठ लाख की सुपारी दी गई. उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में कुल चार लोग शामिल थे. पुलिस ने आतिश व अनुज को गिरफ्तार कर लिया है जबकि हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस की पांच टीमें छापेमारी कर रही हैं.

खुलासे पर टीम को इनाम

पढ़ें :- महिला सुरक्षा को लेकर सड़क से संसद तक हंगामा करने वाले आखिर हाथरस केस पर क्यों हैं मौन?

एडीजी ने बताया किसाजिशकर्ता आतिश केसरवानी ने कातिलों को 75 हजार रुपए एडवांस में दिया था. जिसके बाद परिवार के सभी लोगों की चाकुओं से गला रेतकर हत्या की गई थी. घटना के शीघ्र अनावरण पर एडीजी की तरफ से क्राइम ब्रांच की टीम को पचास हजार रुपए का इनाम भी दिया गया है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...