एक दिन में 6 हत्याओं से थर्राया प्रयागराज, एसएसपी अतुल शर्मा हटाए गए

atul shrama
एक दिन में 6 हत्याओं से थर्राया प्रयागराज, एसएसपी अतुल शर्मा को हटाया

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार घिरती जा रही है। विपक्ष कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार पर हमलावार है। वहीं, प्रयागराज में एक दिन में 6 हत्याओं के बाद योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। शासन ने प्रयागराज के एसएसपी अतुल शर्मा को हटा दिया है। उनकी जगह सत्यार्थ अनिरुद्ध को भेजा गया है। फिलहाल अतुल शर्मा को डीजीपी मुख्यालय भेज दिया गया है।

Prayagrajs Ssp Atul Sharma Removed :

प्रयागराज में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और पुलिस पस्त नजर आ रही है। संगमनगरी में एक ही दिन में 6 लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई। धूमनगंज के चौफटका में रास्ते के विवाद में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। अभी चौफटका ट्रिपल मर्डर से पुलिस उबर भी नहीं पाई थी कि अल्लापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद थरवई इलाके में डबल मर्डर से जिले की कानून-व्यवस्था बेपटरी नजर आ रही है।

सूत्रों की माने तो यूपी सरकार पुलिस विभाग में फेरबदल की तैयारी में है। प्रमुख सचिव गृह ने इसको लेकर तैयारी भी कर ली है और जल्द ही इस पर अमल किया जा सकता है। सूत्रों बतातें हैं कि, कानून व्यवस्था दुरूस्त रखने में फेल कई जिले के एसपी हटाए जा सकते हैं।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार घिरती जा रही है। विपक्ष कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार पर हमलावार है। वहीं, प्रयागराज में एक दिन में 6 हत्याओं के बाद योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। शासन ने प्रयागराज के एसएसपी अतुल शर्मा को हटा दिया है। उनकी जगह सत्यार्थ अनिरुद्ध को भेजा गया है। फिलहाल अतुल शर्मा को डीजीपी मुख्यालय भेज दिया गया है। प्रयागराज में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और पुलिस पस्त नजर आ रही है। संगमनगरी में एक ही दिन में 6 लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई। धूमनगंज के चौफटका में रास्ते के विवाद में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। अभी चौफटका ट्रिपल मर्डर से पुलिस उबर भी नहीं पाई थी कि अल्लापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद थरवई इलाके में डबल मर्डर से जिले की कानून-व्यवस्था बेपटरी नजर आ रही है। सूत्रों की माने तो यूपी सरकार पुलिस विभाग में फेरबदल की तैयारी में है। प्रमुख सचिव गृह ने इसको लेकर तैयारी भी कर ली है और जल्द ही इस पर अमल किया जा सकता है। सूत्रों बतातें हैं कि, कानून व्यवस्था दुरूस्त रखने में फेल कई जिले के एसपी हटाए जा सकते हैं।