1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. APRILIA SXR 160 की प्री-बुकिंग इस दिन होगी शुरू, जानिए क्या है कीमत

APRILIA SXR 160 की प्री-बुकिंग इस दिन होगी शुरू, जानिए क्या है कीमत

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: पियाजियो इंडिया इस महीने के अंत में आगामी SXR 160 मैक्सी स्टाइल स्कूटर लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। आरके कंपनी ने हाल ही में स्कूटर का प्रोडक्शन शुरू किया है।

पढ़ें :- गोवा सरकार ने इलेक्ट्रिक मोबिलिटी नीति को मंजूरी दी 2025 तक 30% विद्युतीकरण का लक्ष्य

आपको बता दें, कंपनी ने कहा कि अप्रैलिया एसएक्सआर 160, उत्पादन लाइनों से बाहर रोलिंग शुरू कर दिया है। 2020 चुनौतियों से भरा साल था, लेकिन कंपनी ने बहुप्रतीक्षित स्कूटर को जल्द से जल्द पहुंचाने के हमारे वादे को पूरा करने की ठान ली है।

कंपनी ने घोषणा की है कि उसने अब प्रतिष्ठित ग्राहकों के लिए, हमारे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर और पूरे भारत में सभी डीलरशिप पर एसएक्सआर 160 की प्री-बुकिंग खोली है।

अप्रैलिया एसएक्सआर 160 एक दशक से अधिक समय में देश में बिक्री पर जाने वाला अपनी तरह का पहला मैक्सी-स्कूटर होगा। नई पेशकश दिन में चलने वाली रोशनी, एलईडी टेललाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, मोबाइल कनेक्टिविटी विकल्प और अधिक को एकीकृत करने वाली ट्विन एलईडी हेडलाइट्स के साथ सुविधाओं पर भी बड़ी है।

पढ़ें :- Car Driving Tips: कार चलाते समय कभी न करें ये गलतियां, अनजाने में हो रहा बड़ा नुकसान

यह स्कूटर चार रंगों में उपलब्ध होगा-ग्लॉसी रेड, मैट ब्लू, ग्लॉसी वाइट और मैट ब्लैक कलर। इसका अनावरण सबसे पहले 2020 ऑटो एक्सपो में किया गया था और इसे भारतीय बाजार के लिए इटली में डिजाइन किया गया है। यह स्कूटर 160 सीसी सिंगल सिलिंडर, थ्री-वॉल्व, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन से पावर खींचता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...