VIDEO: प्री-वेडिंग फोटोशूट के दौरान पलट गई नाव, नदी में जा गिरे कपल

VIDEO: प्री-वेडिंग फोटोशूट के दौरान पलट गई नाव, नदी में जा गिरे कपल
VIDEO: प्री-वेडिंग फोटोशूट के दौरान पलट गई नाव, नदी में जा गिरे कपल

Pre Wedding Photoshoot Couple Fall From Boat In Kerala

नई दिल्ली। इन दिनों शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट का क्रेज हर जगह देखने को मिल रहा है। शादी से पहले फोटोशूट के लिए सभी कपल लंबी प्लानिंग करते हैं सबसे अलग और आकर्षक लगने के लिए तमाम जतन करते हैं। आज हम प्री वेडिंग फोटोशूट कराने वाले केरल के एक कपल का वीडियो दिखाएंगे जो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

केरल में तिरुवल्ला के रहने वाले तिजिन और सिल्पा की 6 मई को शादी होने वाली है। प्री-वेडिंग फोटोशूट के चलन में दोनों ने शादी के पहले पठानमथिट्टा जिले की पंबा नदी में फोटोशूट करवाया। दोनों अलग-अलग पोज़ में फोटोशूट करवा रहे थे कभी अपने सिर को केले के पत्तों से ढक कर तो कभी कोई और यहां तक तो सब ठीक था लेकिन अचानक फोटो शूट के दौरान उनकी नाव पलट गई और दोनों नदी में गिर गए।

हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत दोनों को नदी से बाहर निकाला। वहीं इस घटना का वीडियो जब वेडप्लानर वेडिंग स्टूडियो के फेसबुक पेज पर शेयर किया तो यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया।

अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. जबकि हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं.

नई दिल्ली। इन दिनों शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट का क्रेज हर जगह देखने को मिल रहा है। शादी से पहले फोटोशूट के लिए सभी कपल लंबी प्लानिंग करते हैं सबसे अलग और आकर्षक लगने के लिए तमाम जतन करते हैं। आज हम प्री वेडिंग फोटोशूट कराने वाले केरल के एक कपल का वीडियो दिखाएंगे जो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। केरल में तिरुवल्ला के रहने वाले तिजिन और सिल्पा की 6 मई को शादी होने वाली है। प्री-वेडिंग फोटोशूट के चलन में दोनों ने शादी के पहले पठानमथिट्टा जिले की पंबा नदी में फोटोशूट करवाया। दोनों अलग-अलग पोज़ में फोटोशूट करवा रहे थे कभी अपने सिर को केले के पत्तों से ढक कर तो कभी कोई और यहां तक तो सब ठीक था लेकिन अचानक फोटो शूट के दौरान उनकी नाव पलट गई और दोनों नदी में गिर गए। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत दोनों को नदी से बाहर निकाला। वहीं इस घटना का वीडियो जब वेडप्लानर वेडिंग स्टूडियो के फेसबुक पेज पर शेयर किया तो यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. जबकि हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं.