1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Alert! आतंकी संगठन ‘Republic Day celebrations’ को बना सकते हैं निशाना, खुफिया एजेंसियां अलर्ट

Alert! आतंकी संगठन ‘Republic Day celebrations’ को बना सकते हैं निशाना, खुफिया एजेंसियां अलर्ट

गणतंत्र दिवस के अवसर पर खुफिया एजेंसियों को आतंकी साजिश के बारे में अलर्ट मिल गया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत समारोह में शामिल होने वाले लोगों को जान का खतरा बताया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के अवसर पर खुफिया एजेंसियों को आतंकी साजिश के बारे में अलर्ट मिल गया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत समारोह में शामिल होने वाले लोगों को जान का खतरा बताया है।

पढ़ें :- Gyanvapi Case : 'शिवलिंग' पर विवादित बयान देने वाले प्रोफेसर ने पीएम मोदी से मांगा AK-56 का लाइसेंस

बता दें कि 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पांच मध्य एशियाई देशों- कजाकिस्तान, किर्गिस्तान, तुर्कमेनिस्तान ताजिकिस्तान, और उजबेकिस्तान के नेताओं को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किए जाने की संभावना है। बताया जा रहा है कि यह खतरा पाकिस्तान/अफगानिस्तान के बाहर स्थित गुटों से है।

रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इस आतंकी संगठनों का उद्देश्य भीड़-भाड़ वाले इलाकों में अशांति फैलाना और बड़ी हस्तियों को टारगेट करना, कहा जा रहा है कि ड्रोन से भी हमले की कोशिश की जा सकती है। इनपुट में कहा गया है कि आतंकी खतरे के पीछे लश्कर-ए-तैयबा, द रेजिस्टेंस फोर्स, जैश-ए-मोहम्मद, हरकत-उल-मुजाहिदीन और हिज्ब-उल-मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठन हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...