1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की भविष्यवाणी, बोले- जल्दी ही गिरेगी एकनाथ शिंदे सरकार

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की भविष्यवाणी, बोले- जल्दी ही गिरेगी एकनाथ शिंदे सरकार

शिवसेना में हुई बगावत व सत्ता छिनने के बाद से ही ठाकरे परिवार महाराष्ट्र में काफी सक्रिय नजर आ रहा है। खुद आदित्य ठाकरे प्रदेश भर में यात्रा निकाल रहे हैं। इसके साथ ही पार्टी से नए लोगों को जोड़ने का अभियान चला रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को उन्होंने सैकड़ों युवाओं को शिवसेना में शामिल कराया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। शिवसेना (Shiv Sena) में हुई बगावत व सत्ता छिनने के बाद से ही ठाकरे परिवार महाराष्ट्र में काफी सक्रिय नजर आ रहा है। खुद आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) प्रदेश भर में यात्रा निकाल रहे हैं। इसके साथ ही पार्टी से नए लोगों को जोड़ने का अभियान चला रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को उन्होंने सैकड़ों युवाओं को शिवसेना में शामिल कराया है।

पढ़ें :- BJP की राष्ट्रीय सचिव पकंजा मुंडे बोलीं- 'मैं तो लोगों के दिल-दिमाग में हूं, मोदी जी भी नहीं खत्‍म कर सकते हैं, मेरा करियर'

इस मौके पर आदित्य ठाकरे ने महाष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) पर जमकर हमला बोला है। सर्दी और बुखार से पीड़ित आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने कहा कि मुझे बुखार है और सर्दी हो गई है। यह अच्छा नहीं लगता। मैं मास्क लगाकर बोल रहा हूं ताकि आपको परेशानी न हो। ध्यान रखना…। उन्होंने कहा कि फिलहाल राज्य में सीएम कौन है, यह पता लगाने का कोई तरीका नहीं है?

उन्होंने कहा कि कभी पत्र लिखा जाता है। कभी माइक्रोफोन खींचा जाता है, कभी विमान को हवा में रोक दिया जाता है। जब यह सब नाटक चल रहा हो तो युवाओं का यह पूछना जरूरी है कि आखिर सरकार किसकी चल रही है। वास्तव में यह सरकार किसकी है? राज्य में 2 लोगों की जंबो कैबिनेट है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि बाढ़ है। भारी बारिश हो रही है, महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन सरकार कहां जवाब दे रही है? उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि भले ही एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने सरकार बना ली है, लेकिन प्रदेश भऱ में लोग शिवसेना (Shiv Sena)  के साथ आ रहे हैं और भाजपा का झंडा कंधे पर रखे हुए हैं।

यही नहीं इस दौरान आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि यह सरकार जल्दी ही गिरने वाली है। एकनाथ शिंदे हमारे अस्थायी मुख्यमंत्री हैं । यह सरकार जल्द ही गिरने वाली है। उन्होंने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde)  के दिल्ली दौरों पर भी तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कभी-कभी दिल्ली से महाराष्ट्र आते हैं। जब भी मेरा दौरा होता है, वह उस निर्वाचन क्षेत्र में जाते हैं। वहां से तस्वीरें लेते हैं और फिर वापस आ जाते हैं। इस तरह वह शिवसेना (Shiv Sena)  के लोगों को तोड़ नहीं पाएंगे। आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray)  ने कहा,  पहले इस राज्य में स्वास्थ्य, शिक्षा, औद्योगीकरण, रोजगार आदि की चर्चा हो रही थी। चलो अब इसके लिए लड़ते हैं।

 

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...